BIHAR INDIA NEWS SAMASTIPUR

मेघौना के पूर्व सरपंच पुत्र को अपराधियों ने मारी गोली।

घटना स्थल की फोटो।
 ब्यूरो रिपोर्ट / समस्तीपुर
समस्तीपुर जिला के  बिथान थाना अंतर्गत सनोखर गाँव के समीप बाईपास सड़क के निकट  मकई के खेत से एक 50 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद किया गया। उक्त व्यक्ति की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।
हत्या की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी  फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सहरियार अख्तर घटना स्थल पर पहुंचे।
  रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख्तर के नेतृत्व में हसनपुर थाना, सिंघिया थाना ,बिथान थाना  एवं अलौली थाना की पुलिस के साथ काफी संख्या में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुँची
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रोसड़ा डीएसपी सहरियार अख़्तर द्वारा
काफी मस्कत के बाद स्थानीय ग्रामीणों को शांत कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है।
मामले की छानबीन की जा रही है।मृतक की पहचान अलौली थाना क्षेत्र के ज्वालापुर निवासी मेघौना पंचायत के पूर्व सरपंच विश्वमोहन सिंह के पुत्र बिनोद पटेल के रूप में की गई।
 ऐसी चर्चा है मृतक शनिवार की संध्या अपने बहन से मिलने जगमोहरा आया था।  मुलाकात के बाद वापस ज्वालापुर के लिए प्रस्थान कर गया। लेकिन रास्ते में ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली सर के पीछे लगी है जो बाएँ आँख होकर निकल गई। घटनास्थल से पुलिस ने  एक खोखा बरामद किया है।साथ ही घटना स्थल से रिलेक्सओ कम्पनी की लाल रंग की तीन जोड़ा हवाई जप्पाल भी वरामद हुई है।
 * डीएसपी सहरियार अख्तर ने बताया घटना की जांच पड़ताल की जा रही है दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।मौके पर बिथान थानाध्यक्ष संतोष कुमार,हसनपुर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौडी़, सिंधिया थानाध्यक्ष पंकज कुमार,एएसआई राजेश कुमार सहित काफी संख्या में पुलिस बल तैनात थे।

 2,563 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *