Begusarai BIHAR INDIA lockdown Nakabandi NEWS Police

9 हुई कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या सीमा पर कड़ी चौकसी, गांव में लॉकडाउन का खुलेआम उल्लंघन।

बलवंत चौधरी (बेगूसराय)
  (बेगूसराय) : कोरोना महामारी के रेड जोन के रूप में चिन्हित एवं जिले में पुनः एक व्यक्ति के संक्रमित होने के बाद जहां पर समस्तीपुर बेगूसराय की सीमा सील कर दी गई है उस जगह पर आज काफी ज्यादा चौकसी देखी जा रही है।

शनिवार को मंसूरचक प्रखंड के एक व्यक्ति की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। उक्त इलाका पूर्व से ही सील है। बेगूसराय डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया गया है कि संबंधित इलाके में स्वास्थ्य विभाग के प्रोटोकॉल के अनुसार सभी कारवाई की जा रही है। लोगों को पैनिक होने की आवश्यकता नहीं है।

जिला वासी लॉकडाउन का पालन करें।
दूसरी तरफ बेगूसराय रोसड़ा एस एच 55 में समस्तीपुर जिले की सीमा इस्मैला जीरोमाइल पर मजिस्ट्रेट फनीस कुमार स्वयंसेवक एवं पुलिसकर्मियों के साथ बीच सड़क बैरियर लगा खड़े थे। उनसे 10 मीटर दूर दूसरा बैरियर लगा महिला पुलिसकर्मी एवं अधिकारी बीच सड़क पर खड़ा हो सभी को बैरंग वापस कर रहे कर रहे थे। कह रहे थे कितना भी जोर लगा लो बेगूसराय नहीं आ पाओगे, नाहीं यहां से जा पाओगे। सागी चौक के निकट एक पुलिसकर्मी ट्रक को रोक दिए तो चालक किसी नेता का फोन लगाने लगा। गुस्साए पुलिसकर्मी डंडे से खबर लेते हुए मोबाइल ऑफ करवा दिया एवं वही कैंप में बैठा चालान काट दिया।

कहा, महामारी का समय है, पैरवी नहीं चलेगा। यहां प्रतिनियुक्त सभी पुलिसकर्मी एवं अधिकारी कठोरता से आवाजाही को बंद किए हुए रहते हैं।
दूसरी तरफ ग्राहक सेवा केंद्र परोड़ा में सुबह से ही महिलाओं की भारी भीड़ रुपए निकासी के लिए जमा हो गई थी। इसके अलावे तमाम ग्राहक सेवा केंद्र पर भारी भीड़ जुटी है लेकिन, कहीं भी पुलिस कर्मी नजर नहीं आ रहे हैं।

 2,508 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *