BIHAR ENTERTAINMENT INDIA NEWS

बिहार के लाल सानंद वर्मा को संघर्ष के बाद मिली सफलता।

फिल्म डिस्क:-
भारतीय फिल्म जगत में कुछ  कलाकार को काफी मुश्किल दौर से  गुजारना पड़ता है तो कुछ कलाकार को आसानी से अपनी मुकाम  मिल जाती है।
 ऐसे ही एक कलाकार अपनी जिंदगी में काफी कुछ झेलने के बाद  लोगों के दिल पर राज करने वाले कलाकार इन दिनों हर लोगों की जुबान पर ही नही बल्कि बच्चे के दिल में भी जगह बना लिए है। हालांकि ये कलाकार बिहार के पटना के रहने वाले हैं। कई भारतीय सिनेमा में भी काम कर चूके है। आज वह भारतीय हिंदी टीवी सीरियल  भाभी जी घर पर है में काम कर रहे हैं।। उस सीरियल में उनका भूमिका अनोखे लाल सक्सेना के नाम से जाने जाते हैं।
इनकी  डायलॉग जैसे आई लाइक इट, लोगों से पीटना ,उस सीरियल में  कहते हैं भैया आप  और पीटो  मुझे  बड़ी मजा आता है, साथ ही करंट का झटका खाना इन्हीं डायलॉग से आज हर घर में हर बच्चे के एवं लोगों के दिल पर राज करने वाला सानंद वर्मा   काफी पॉपुलर हो गए हैं।
 सूत्रों ने बताया कि सानंद वर्मा बचपन से ही एक्टिंग  कर रहे थे और उन्हें सिनेमा में काम करने की जिज्ञासा थी।
 आज एक बेहतरीन एक्टर के साथ-साथ कॉमेडियन भी हैं। भाभी जी घर पर हैं सीरियल एंड टीवी पर दिखाई जाती है जो कि आज टीआरपी के मामला में औरों सीरियल से काफी आगे चल रही है। भाभी जी घर पर हैं सीरियल में सभी एक्टर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल पर राज कर रहा है।

 2,397 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *