Bank BIHAR INDIA lockdown NEWS Police SAMASTIPUR

यूनियन बैंक पर सोशल डिस्टेंस की उड़ी धज्जियां ,लाईन में लगे 500 खाताधारी ।

समस्तीपुर जिला के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के महाथी डोले आलमपुर गांव स्थित यूनियन बैंक से पैसा निकासी करने के लिए लगभग 500 खाता धारियों का भीड़ लगी रही पैसा निकासी करने की होड़ में सोशल डिस्टेंस जैसे शब्द को लोग भूल गए।
पैसा निकासी करने आए खाता धारियों से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि सुबह लगभग 4:00 बजे से 12:00 बजे तक लाइन में भूखे प्यासे खड़े हैं लेकिन अब तक पैसा निकासी नहीं हुई।
भीड़ इतनी बेकाबू थी की बैंक में मौजूद गार्ड अनिल राम भीड़ पर काबू नहीं कर पाए तो उन्होंने स्थानीय थाना विभूतिपुर को फोन किये फोन करने के पश्चात लगभग 3 घंटे विलंब से विभूतिपुर थाना के पुलिस बल एवं महिला कांस्टेबल के साथ बैंक पर उपस्थित हुए भीर को देखकर महिला कॉन्स्टेबल को लाठीचार्ज करना पड़ा उसके बाद भीड़ पर काबू पाए।

यूनियन बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक
विवेक कुमार ने बताया कि खाताधारकों से बार-बार आग्रह किया जा रहा है कि लाइन लगाकर एक-एक कर आए और पैसा निकासी करके जाएं लेकिन लोग बात समझने को तैयार नहीं है जिस कारण विलम हुई है।

कोरोना वायरस जैसे महामारी में लोगों को खुद भी जिम्मेदारी लेना चाहिए सरकार द्वारा बार-बार लोगों से आग्रह की जा रही है सोशल डिस्टेंस बनाए रखें
लोगों से संपर्क में ना आए कुर्ला वायरस के संक्रमण छुआछूत जैसी बीमारी है फिर भी लोग समझने को तैयार नहीं है आज भी लोगों की भीड़ देखकर यह लग रहा था कि लोग जानबूझकर वायरस को निमंत्रण दे रही है।

 2,567 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *