अररिया चौकीदार को जान से मारने की मिली धमकी। न्यूज पुलिस फारबिसगंज बिहार भारत

चौकीदार को मिली जान से मारने की धमकी,मामला पहुँचा थाना।

ज्ञान  मिश्रा की रिपोर्ट।
 अररिया/ फारबिसगंज थाना क्षेत्र के फारबिसगंज रानीगंज मुख्य मार्ग पर सैफगंज चौक पर तैनात  चौकीदार
 दिनेश पासवान को जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है।
उक्त धमकी नशा के सौदागरों  चेतन साह, सुमन साह एवं भूपेन साह द्वारा दिया गया है।

मामले में पीड़ित चौकीदार द्वारा स्थानीय थाना में आवेदन देते हुए बताया गया कि बीते 19 अप्रैल को उक्त प्रथम दो व्यक्ति निवासी सैफगंज के द्वारा बाइक पंजीयन संख्या बीआर 38 जे 9829 से एक जुट का बोरा ले कर  जा रहा था। इसी क्रम में सैफगंज चौक पर चौकीदार सन्देह के आधार पर रुकने का इशारा किया तो भाग खड़ा हुआ।

चौकीदार  दिनेश पासवान  ने ये भी बताया कि मैं  एवं मेरे साथी चौकेदार संख्या 9/6 पंकज पासवान ने पीछा किया तो बगल के खेत मे बोरा फेंक भाग गया।
जिसकी सूचना मैं निकट के पुलिस कैम्प में दिया। जहां से वरिष्ठ पुलिस के आने पर ग्रामीणों के समक्ष बोरा को खोला गया तो उसमें 160 पीस प्रतिबंधित कोडीन युक्त कफ सिरप बरामद हुआ। जिस मामले में स्थानीय थाना में केस दर्ज कर लिया गया है।
और आगे बताया कि उक्त केस के आलोक में ही प्रतिशोध के भावना से उक्त तीनों ने लाठी डंडा से लैस हो कर सोमवार की शाम 6 बजे उक्त चौक पर आ के मेरे साथ मारपीट करने की कोशिश की गई। जिसपर साथी चौकेदार पंकज एवं स्थानीय मिथिलेश सिंह सहित ग्रामीणों की मदद से मैं बच सका। इस दरम्यान उक्त तीनों जाते-जाते मेरे साथ धक्कामुक्की करते हुए एवं जातिसूचक अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मार देने की बात कही।
मामले में थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने जानकारी होने एवं जांच करने की बात कही हैं।

 3,757 total views,  12 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *