कोरोना खगड़िया नाका बंदी न्यूज पुलिस बिहार भारत

खगड़िया जिला में एक साथ 6 कोरोना पॉजिटिव मिला।

जय चंद्र कुमार  रिपोर्टर
खगड़िया:- जिले के गोगरी प्रखंड के पसराहा थाना क्षेत्र में   बुधवार को एक साथ कोरोना के 6  पॉजिटिव केस मिलने से हड़कंप मच गया। सजग प्रशासन ने गांव में पहुंच कर संक्रमित परिवार के आसपास के एरिया को सील कर दिया।बताया गया कि पूर्व में गांव के प्रवासी मजदूर महाराष्ट्र से लौट कर पसराहा थाना क्षेत्र के अपने गांव में आ रहे थे जिन्हे महेंशखूंट के शारदा गिरधारी कॉलेज के कोरेन्टीन किया गया था।

विगत दिनों अचानक तबियत खराब होने पर उनमें से एक को गोगरी रेफरल अस्पताल ले जाया गया था।जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

उसके सेम्पल की जांच में वे कोरोना पोजेटिव निकला था।बाद में उसी के परिवार से पहले एक मिहिला बाद में 3 वर्ष के बच्चा सहित गांव के कुल सात लोग भी पोजेटिव निकले। इसके बाद गांव के तीन व्यक्ति को पुलिस आसोलेशन के लिए ले गयी है। बुधवार को गांव में पहुंचे पुलिस कप्तान ने संक्रमित परिवार के आसपास के क्षेत्र को सील कर दिया।।
आने-जाने पर प्रतिबंध है।

मैके पर पहुँचे गोगरी सर्किल इंस्पेक्टर दीपक कुमार प्रसाद ,पसराहा थानाध्यक्ष प्रियरंजन कुमार पुलिस बल के साथ,गोगरी अंचलाधिकारी रविन्द्र नाथ, पसराहा मुखिया प्रतिनिधि सरपंच राकेश सिंह, पंचायत समिति रणधीर सिंह,अमरेश सिंह साथ ग्रामीण के सहयोग से चारों तरफ से वार्ड सील कर दिया गया और सैनिटाइज करवा कर घर मे सुरक्षित रहने का सलाह दिया।

 2,460 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *