खगड़िया न्यूज पुलिस बिहार भारत मौत सड़क दुर्घटना

भीषण सड़क हादसा में चालक की मौत एक घायल ,हाइवा और ट्रक के आमने सामने टक्कर में एक चालक की मौत दूसरा चालक घायल ।

जय चंद्र कुमार  रिपोर्टर।
खगड़िया-जिले के पसराहा थाना के एन एच 31 पसराहा ढाला अगुवानी गंगा पुल बोर्ड के पास शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रही हाइवा में टक्कर मार दी।टक्कर इतना जबदस्त था कि ट्रक के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और चालक उसी में फंस गए।सूचना पर पहुंची पसराहा थाना पुलिस के ए एस आई अशोक कुमार,चालक चंदन कुमार तथा पुलिस कर्मी ने जे सी बी मसीन की सहायता से फंसे चालक को बाहर निकाला।

चालक संतोष कुमार की  मौत हो चुकी थी जबकि दूसरे गाड़ी के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल खगाड़िया भेजा गया। बताया गया कि मृतक पंजीयन संख्या बी आर 34 सी 7851हाइवा गाड़ी का चालक था।जो कि पूर्णिया निवासी था। जबकि बी आर 21 जी ए 6395 के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।हाइवा खगाड़िया से भागलपुर गिट्टी लाने जा रहा था,ढाला से पहले विपरत दिशा से आ रही ट्रक जो नवादा जा रही धी अनियंत्रित हो कर हाइवा में टक्कर मार दी उसके बाद हाइवा के पीछे ट्रक को भी ठोकर मार दी।हलाकि पीछे वाली ट्रक को कम छति है।

पसराहा थानाध्यक्ष प्रियरंजन कुमार ने बताया कि दोनों दुर्घटना ग्रस्त वाहन को जब्त कर शव को पोष्टमर्तम के लिए भेज दिया गया है

 2,673 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *