अपराधी क्राइम छौड़ाही थाना न्यूज पुलिस बिहार बेगूसराय भारत मुखिया वार्ड सदस्य सड़क निर्माण

रंगदारों ने मुखिया और वार्ड सदस्य से सड़क निर्माण कार्य में मांगी गई 50 हजार रुपये रंगदारी। निर्माण कार्य कराया बंद, पुलिस कर रही तहकीकात।

बलवंत चौधरी
( सबकी खबर आठो पहर न्यूज रूम )
  (बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के ऐजनी पंचायत के मुखिया एवं इसी पंचायत के एक वार्ड सदस्य से सड़क निर्माण कराने के बदले में 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगी गई है। रंगदारी नहीं मिलने पर सड़क निर्माण कार्य बदमाशों ने बंद करवा दिया। मुखिया व वार्ड सदस्य ने छौड़ाही पुलिस में  आवेदन दे मामला दर्ज करवाया है। हालांकि आरोपितों ने मुखिया एवं वार्ड सदस्य पर घटिया सड़क निर्माण कार्य कराने एवं ग्रामीणों के विरोध पर फसाने के नियत से  रंगबाजी का मामला बनाने का आरोप लगाया है। इस संदर्भ में  ऐजनी पंचायत के वार्ड सदस्य राजोपुर निवासी संतोष दास की पत्नी वार्ड संख्या तीन के वार्ड सदस्य द्रोपदी देवी द्वारा दर्ज कराए गए मामला में कहा है कि वह राजोपुर गांव में जगदीश दास के दुकान से मणीकांत यादव के घर तक ईट सोलिंग करा ढलाई वाला सड़क बनवा रहा हूं। आज ढलाई कार्य प्रारंभ किया तो उमेश यादव, गुड्डू यादव, उमाशंकर दास आदि लोग वहां पहुंच कामगारों को धमका वार्ड सदस्य को 50,000 रंगदारी देने के बाद सड़क निर्माण कार्य करने की धमकी दी। वार्ड सदस्य ने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने उन्हें भी खदेड़ कर वहां से भगा दिया।

इसकी सूचना पर पंचायत के मुखिया लक्ष्मी यादव निर्माण स्थल पहुंचे तो उक्त आरोपितों ने मुखिया से भी 50 हजार रूपये रंगदारी देने के बाद ही सड़क निर्माण कार्य प्रारंभ करवाने अन्यथा गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। रंगबाजों के तेबर देख मुखिया एवं वार्ड सदस्य ने लिखित आवेदन देकर छौड़ाही पुलिस से सड़क निर्माण कार्य में मदद एवं सुरक्षा की गुहार लगाई है।
 छौड़ाही पुलिस आवेदन की गंभीरता को समझते हुए मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दिया है।

 

 2,869 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *