अध्यक्ष छौड़ाही जमीनी विवाद जांच थाना नेता न्यूज पंचायत पिटाई पुलिस बिहार बेगूसराय भारत

अमारी के जदयू पंचायत अध्यक्ष को दबंगों ने पीट पीटकर कर किया अधमरा, छौड़ाही ओपी के पतला गांव की घटना।

बलबंत चौधरी
( सबकी खबर आठो पहर न्यूज रूम )
 (बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के पतला गांव में जमीन पर अवैध कब्जा कर रहे दबंगों ने विरोध करने पर जदयू के पंचायत अध्यक्ष और उनके साले को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। पीएचसी छौड़ाही में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों की स्थिति गंभीर देख रेफर कर दिया गया है।
पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। वहीं सत्ताधारी दल के पंचायत अध्यक्ष की दबंगों द्वारा बेरहमी से पिटाई के बाद गांव में काफी तनाव का माहौल व्याप्त हो गया है।
इस संदर्भ में जदयू पंचायत अध्यक्ष कि पत्नी अमेरिका देवी ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। जिसमें कहा गया है कि छौड़ाही प्रखंड के अमारी पंचायत के जदयू पंचायत अध्यक्ष डॉ शंकर महतो पतला शिवमंदिर चौक स्थित उनकी जमीन में कुछ लोगों द्वारा अवैध कब्जा करने की सूचना पर वहां पहुंच निर्माण करा अवैध कब्जा कर रहे लोगों का विरोध करते हुए जमीन की मापी के बाद निर्माण कार्य करने की बात पर अड़ गए। इसी से बौखलाए पतला निवासी नरेश कुमार महतो, रामप्रवेश महतो, राम ध्यान महतो आदि लोगों ने लोहे के रॉड , चाकू डंडे आदि से जदयू पंचायत अध्यक्ष पर बेरहमी से प्रहार करना शुरू कर दिया।

 

अपने बहनोई को मार खाते देख पीरनगर निवासी रामसखा महतो जदयू पंचायत अध्यक्ष को बचाने गए तो हमलावरों ने उन्हें भी लोहे के रॉड से सर पर प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जदयू नेता और उनके साले को पीट कर अधमरा करने के बाद उनके समर्थक विरोध करने लगे तो हमलावर जदयू नेता को दोबारा जमीन पर आने पर सपरिवार सफाया कर देने की धमकी देता हुआ चला गया। हमलावरों के जाने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने जदयू पंचायत अध्यक्ष एवं उनके साले को इलाज के वास्ते पीएचसी छौड़ाही में भर्ती कराया। जहां, प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति देख बेगूसराय में रेफर कर दिया। वहां भी जदयू नेता और उनके साले की स्थिति नाजुक बताई गई है।  घायल जदयू नेता का कहना है कि पुलिस केस लेने में भी आनाकानी कर रही थी। हमारे दल के भी कोई नेता अभी तक देखने तक नहीं आए हैं।

इस संदर्भ में छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश का कहना है कि आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर जदयू नेता पर हमला करने वाले की तलाश की जा रही है।
कहते हैं जदयू प्रखंड अध्यक्ष : छौड़ाही प्रखंड जदयू अध्यक्ष रामनरेश आजाद ने इस संदर्भ में बताया कि घटना की जानकारी मिलते हीं जदयू नेता पर जानलेवा हमले के आरोपित की गिरफ्तारी हेतु छौड़ाही पुलिस पर दबाव बनाया गया है। जल्द ही घायल पंचायत अध्यक्ष से जदयू की टीम मुलाकात कर न्याय दिलाने हेतु प्रयास करेंगी।

 2,655 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *