कच्चे तेल कम्युनिस्ट पार्टी किसान नेता न्यूज प्रदर्शन बिहार बेगूसराय भारत राजनीतिक

पेट्रोल डीजल के बेतहाशा मूल्य वृद्धि के खिलाफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का प्रदर्शन ।

ब्यूरो रिपोर्ट /  बेगूसराय।
 भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने तेल, डीजल एवं पेट्रोल की लगातार बढ़ रही कीमत की निंदा की है। जहां एक ओर विश्वव्यापी कच्चे तेल की कीमत घट रही है दूसरी और पूरे देश में कोरोना महामारी की वजह से लोगों की क्रय क्षमता, व्यापार,उद्योग, यातायात कमजोर पड़ रहे हैं। डीजल की बढ़ती कीमत से यह सभी कारोबार प्रभावित होगा। कृषि उत्पादन महंगे होंगे, जिसका खरीद मार्केट में करने वाले अभी अर्थाभाव में के कारण बाजार में नहीं है। किसान की पैदावार दिख नहीं रहे हैं, उन्हें उत्पादन के समर्थन मूल्य की प्राप्ति भी नहीं हो रहे हैं, वैसे किसान की खेती और भी चौपट हो जाएगी, डीजल पेट्रोल की वृद्धि से ग्रामीण और शहरी जनता पैमाल हो जाएंगे और रोजगार समाप्त हो जाएंगे।
उपर्युक्त बातें पटेल चौक पर निकाले गए भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के पेट्रोल डीजल के बेतहाशा मूल्य वृद्धि के विरोध में प्रदर्शन के मौके पर सीपीआई के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राजेंद्र प्रसाद सिंह एवं बेगूसराय जिला मंत्री अवधेश कुमार राय ने कहा। ज्ञात हो कि पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत अपने राष्ट्र व्यापी कॉल पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी बेगूसराय प्रदर्शन कर रहे थे। इससे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं ने जिला सचिव मंडल सदस्य अनिल कुमार अंजान के नेतृत्व में अपने जिला कार्यालय कार्यानंद भवन से मार्केट का भ्रमण करते हुए विष्णु चौक पहुंचा।

कार्यक्रम के मौके पर जिला सचिव मंडल सदस्य राजेंद्र चौधरी, प्रहलाद सिंह, जिला कार्यकारिणी सदस्य अमीन हमजा, राम नरेश महतो, प्रदीप कुमार चिंटू, सजग सिंह, शंभू देवा, अमोद कुमार, किशोर कुमार इत्यादि सहित दर्जनों पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

 2,862 total views,  5 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *