क्राइम गिरफ्तार गोली कांड न्यूज पुलिस पुलिस पदाधिकारी प्रेसवार्ता बिहार भारत मर्डर व्यवसाई समस्तीपुर हसनपुर

हसनपुर पुलिस ने व्यवसायी हत्याकांड का किया उद्भेदन ।

पलटन साहनी संवाददाता समस्तीपुर की रिपोर्ट
तकनीकी अनुसंधान  के तहत  ठप्रखंड के ब्लॉक रोड व मल्हीपुर गांव के  दो युवकों के लाइनर की भूमिका निभाने की बात सामने आयी ।
गिरफ़्तार दोनों युवकों ने पूछताछ के दौरान घटना में शामिल दो अन्य युवक  हसनपुर प्रखंड स्थित  मल्हीपुर गांव के सत्यम  और आतापुर गांव के  गुड्डा का नाम बताया ।
समस्तीपुर /हसनपुर :- थाना क्षेत्र के हसनपुर बाजार स्थित  हाईस्कूल रोड के निकट गुरुवार की रात व्यवसायी हत्याकांड में लाइनर की भूमिका निभाने वाले दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।उक्त जानकारी रोसड़ा  डीएसपी सरहरियार अख्तर ने प्रेस वार्ता में  दी।उन्होंने बताया कि तकनीकी अनुसंधान के आधार पर गिरफ्तार किए गए युवकों ने लाइनर की भूमिका में होने की बात स्वीकारी।उक्त हत्याकांड में लाइनर की भूमिका निभाने वाले ब्लॉक के समीप रहने वाले विष्णुकांत शर्मा के पुत्र पीयूष उर्फ लड्डू एवं मल्हीपुर के उपेंद्र दास का पुत्र शिवशंकर उर्फ शिवू को पुलिस ने गिरफ्तार किया।डीएसपी सहरियार अख्तर  ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवकों के  पास से लूट की राशि भी बरामद की गयी है।उन्होंने बताया कि घटना में शामिल मल्हीपुर का सत्यम व आतापुर का गुड्डा को हसनपुर पुलिस गिरफ्तारी करने के लिए छापेमारी कर रही है ।

प्रेस वार्ता के दौरान यह बताया गया कि  घटना से दो दिन पूर्व  घटना में शामिल चारो युवकों सहित पांच युवकों को  गढ़पुरा थानाक्षेत्र में पकड़ा गया था। जिन्हें  पूछताछ के बाद छोड़ा गया। घटना में शामिल युवक  सत्यम पूर्व में  रोसड़ा लूट कांड में जेल जा चुका है।गुड्डा व सत्यम पर एससी एसटी एक्ट का मामला भी दर्ज है। घटना को पल्सर बाइक से अंजाम दिया गया।पुलिस  पदाधिकारी ने  बताया कि लाइनर की गिरफ्तारी में हसनपुर थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी  ,अवर निरीक्षक अजीत कुमार की अहम भूमिका रही है ।  विभाग से उन्हें पुरस्कृत किए जाने हेतु अनुशंसा किया जाएगा। मौके पर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौड़ी,अनि अजीत कुमार,सअनि जीतू प्रसाद यादव आदि मौजूद थे।

 2,587 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *