ईलाज छेड़खानी जख्मी न्यूज पुलिस बिहार भारत महिला मारपीट रोसड़ा विवाद समस्तीपुर

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला सहित उसके ससुर और पति को पीटकर किया अधमरा, सभी सदर अस्पताल में हैं इलाजरत ।

के.के.शर्मा / रोसड़ा / रिपोर्टर।
* पुलिस ने नहीं दर्ज की एफआईआर, बल्कि मुंह बंद रखने को लेकर महिला को हीं उल्टे दी भद्दी भद्दी गालियां।
समस्तीपुर। जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के मोतीपुर वार्ड नंबर 5 में धान रोपाई कर रही महिला के साथ गांव के ही कुछ लोगों ने जबरदस्ती छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया। घटना का विरोध करते हुए बचाने गए महिला के ससुर को छेड़खानी कर रहे लोगों ने पीट कर अधमरा कर दिया। घटना का विरोध करना पीड़ित महिला के पक्ष के लोगों को भारी पड़ा, क्योंकि छेड़खानी कर रहे लोगों के द्वारा जमकर पिटाई किए जाने के कारण गंभीर हालत में तीन लोगों का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है।

विपक्ष की तरफ से जब इस घटना को लेकर संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज करवाने गए तो उनकी एफआईआर दर्ज नहीं की गई, बल्कि आईओ के द्वारा कथित तौर पर मुंह बंद रखने को लेकर गालियां दी गई। इस बाबत मोतीपुर वार्ड नंबर 5 निवासी रामचन्द्र यादव ने बताया कि उनकी बहू खुशबू कुमारी अपने खेत में धान रोप कर घर आ रही थी कि उसी दौरान गांव के ही अशर्फी यादव, रामानन्द यादव, प्रगाश यादव, फुल देव यादव, जगदीश यादव, सभी उनके बहू खुशबू कुमारी के साथ छेड़खानी करने लगे। यह देख रामचंद्र यादव वहां पहुंचे और बहू को बचाने का प्रयास करने लगे। इसी बात को लेकर उन लोगों ने रामचंद्र यादव की जमकर पिटाई कर दी।

यह देख बहू एवं रामचंद्र यादव के पुत्र उन्हें बचाने पहुंचे तो उन लोगों ने उन्हें भी पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। जिसमें रामचंद्र यादव और उनके बेटे राजा राम यादव तथा बहू खुशबू कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन सभी का इलाज समस्तीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है।

 2,672 total views,  6 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *