कोविड 19 खगड़िया जिला न्यूज पदाधिकारी पुलिस बिहार बेलदौर भारत मास्क लॉक डाउन सोशल डिस्टेंस

जिला में पुनः हुई लॉक डाउन, लॉकडाउन नियमों की धज्जियां उड़ा रही है स्थानीय दुकानदार।

राजकमल कुमार / बेलदौर / रिपोर्टर।

कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए बिहार सरकार के द्वारा जिला पदाधिकारी के निर्देशानुसार अपने-अपने जिलों को करीब 5 दिन के लिए पूर्ण लॉक डाउन किया गया। वहीं खगड़िया जिला के बेलदौर प्रखंड में लॉक डाउन का  सख्ती से पालन करने को कहा।

लेकिन दुकानदारों के द्वारा लॉक डाउन को धज्जी उड़ाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक जब प्रशासन बाजार को बंद करवा रहे थे तो उस वक्त थोड़ी देर के लिए दुकानदार अपना दुकान को बंद कर लिए, फिर उक्त स्थल पर से प्रशासन को हटाने के बाद कपड़ा दुकान, सर्राफा, दर्जी बाजार एवं फुटकर दुकानदार धड़ल्ले से दुकान कर रहे हैं।

मालूम हो कि बेलदौर प्रखंड मे अंचलाधिकारी अमित कुमार, प्रखंड विकास पदाधिकारी शशिभूषण कुमार, ए एस आई रामलगन सिंह समेत बीएमपी बल के नेतृत्व में सभी दुकानदारों को दुकानें को बंद करवा रहे थे। वहीं प्रशासन के जाने के बाद दुकानें फिर से खुल जाती है। वही बेलदौर बाजार में रोजमर्रा की तरह दुकानें सज धज कर लगी रही, सिर्फ कागजी पन्नों पर ही देखने को मिलता है। कोई दुकानदार बिना मास्क के बैठकर दुकानदारी करते हैं। आम दिनों की तरह दुकानें में भीड़ लगी रहती है, जो प्रशासन की धज्जियां उड़ाती नजर आ रही है।

उक्त लॉकडाउन शुक्रवार से मंगलवार तक जिला प्रशासन के दिशा निर्देश पर पूर्ण लॉकडाउन लगाया गया है।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *