पुलिस ने शराब माफियाओं पर कसी नकेल ,शराब माफियाओं में मची हड़कंप, एक शराब माफिया को किया गिरफ्तार।

राजकमल कुमार  / रिपोर्टर / बेलदौर।

बेलदौर पुलिस ने शराब माफियाओं पर नकेल कसने के लिए मंसूबा बना लिए हैं। शराब माफियाओं में मचा हुआ है हड़कंप। मालूम हो कि 1 वर्ष पूर्व से बेलदौर थाना क्षेत्र में शराब माफिया कुछ पदाधिकारी के मिलीभगत के कारण शराब का धड़ल्ले से  कारोबार कर रहा था। उस पर बेलदौर पुलिस नकेल कसने में साबित नहीं हो रहा था। इसी कड़ी में तेजतर्रार थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने शनिवार को 7 बजे सुबह गुप्त सूचना के आधार पर शराब माफिया को गिरफ्तार किया।

जानकारी के मुताबिक इतमादि पंचायत के बारुण गांव निवासी इंदल सहनी को बेलदौर पुलिस गिरफ्तार कर बेलदौर थाना लाए। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। मालूम हो कि 4 माह पूर्व उक्त व्यक्ति के घर के तहखाने से करीब एक सौ शराब की पेटी बरामद हुई थी, जिसमें उक्त युवक के घर से छापामारी के दौरान 3 किलो गांजा भी बरामद हुआ था, और उनके पत्नी शोभा देवी को गिरफ्तार कर थाना लाए थे।
जिन्हें बेलदौर पुलिस शराब माफिया के पत्नी को गिरफ्तार कर न्यायिक विरासत भेज दिया, तब से उक्त युवक फरार चल रहे थे। लेकिन तेजतर्रार थाना अध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली की शराब माफिया जमीन दारी बांध के समीप अपना रास्ते बना रहे थे। इसी दौरान उक्त स्थल पर बेलदौर पुलिस पहुंचकर उक्त युवक को गिरफ्तार किया। जिसे न्यायिक हिरासत भेजने का प्रक्रिया अपनाई जा रही है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि उक्त युवक 4 माह से फरार चल रहा था। इसका खोज बेलदौर पुलिस कर रही थी, लेकिन शनिवार को अहले सुबह सफलता मिल गई।

 

 1,022 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *