घर जा रहे सब्जी विक्रेता की हुई हत्या शव को फेंका मृत बागमती नदी में।

सतीश यादव /रिपोर्टर / हसनपुर।
हसनपुर  बाजार में सब्जी का कारोबार कर रहे  एक सब्जी विक्रेता को हत्या कर शव को  मृत बागमती नदी में फेंक दिया बताया जा रहा है सब्जी विक्रेता अन्य दिनों की तरह मंगलवार की रात्रि में अपनी दुकान को बंद कर घर जा रहे थे उसी दौरान अज्ञात अपराधी द्वारा हत्या कर दिया गया और साक्ष्य को मिटाने के लिए मृत बागमती नदी के किनारे शव को फेंक दिया।

बुधवार की लोगों द्वारा शव को देखे जाने के बाद इलाके में आग की तरह सनसनी फैल गई ।  घटना स्थल पर उपस्थित लोगों द्वारा हसनपुर थाना को सूचना दी गई सूचना पर हसनपुर थाना के पुलिस  अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिए।
बता दें कि मृतक की पहचान हसनपुर थाना क्षेत्र के छोटकी रजवा गांव निवासी राम जी चौधरी के पुत्र अरविंद चौधरी उर्फ भूला के रूप में हुई है।

वहीं पर हसनपुर थाना अध्यक्ष चंद्र कांत गौड़ी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली थी मृत बागमती नदी के किनारे से शव मिला है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है  साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मृतक के शरीर पर किसी  प्रकार की निशान नहीं है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या की खुलासा हो पाएगा।

 

 863 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *