लूट के बाइक के साथ एक को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

राजकमल कुमार / रिपोर्टर / बेलदौर।

बेलदौर थाना क्षेत्र के पीरनगरा चोक पर से अमित कुमार को बाइक के साथ बेलदौर थाना के पुलिस पिकेट प्रभारी ने  गिरफ्तार कर थाना लाया। मालूम हो कि चौथम थाना क्षेत्र के उसराहा पुल के नजदीक से बाइक छिनतई हुई थी। जिसमें चौथम पुलिस को सिर दर्दी बना हुआ था। उक्त बात की जानकारी चौथम पुलिस को मिली तो, आनन-फानन में बेलदौर थाना के जीरो माइल पिकेट के एसआई कृष्ण कुमार सिंह सूचना दीया। सूचना पाते ही एएसआई पिरनगरा गांव की ओर रवाना हो गया, उक्त युवक

पीरनगर चौक समीप खड़ा था। जैसे ही उक्त स्थल पर पुलिस पहुंची तो उक्त युवक भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस के सूज भुज के कारण बाइक समेत युवक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान पता चला कि पिरनगरा गांव निवासी सत्तो यादव के 25 वर्षीय पुत्र अमित कुमार है। वही उसराहा पुल के समीप बाइक छीनतई किया था। जिसका गाड़ी संख्या बीआर 50 एम, 5144 है। वही गिरफ्तार कर थाने ले गए। जिनसे थाना अध्यक्ष पूछताछ कर चौथम थाना को सौंप दिया।

वही अमित कुमार ने बताया कि  यह बाइक पीरनगरा गांव के दिवाकर यादव के पुत्र बाबुल कुमार ने यह गाड़ी कृष्ण देव शर्मा के पुत्र राहुल शर्मा को देने को कहा। वहीं चौथम थानाध्यक्ष  निलेश कुमार ने बताया कि 287, 2020 को उसराहा के समीप गाड़ी छिनतई हुई थी। वही कांड संख्या 245 अपराध संख्या 356, 379 के तहत गिरफ्तार कर थाने लाए। वही बताया जाता है कि अमित कुमार एमएससी के प्रथम वर्ष के छात्र बताया जा रहा है।

 1,067 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *