Site icon Sabki Khabar

सघन वाहन जांच अभियान के दौरान कई वाहन हुए जब्त, तो कई का कटा चालान ।

राजकमल कुमार / खगड़िया ।

बेलदौर थाना क्षेत्र के चनन दह वासा के समीप बेलदौर पुलिस ने शराब माफिया एवं हथियार तस्कर समेत अन्य अवैध कार्य करने वालों पर शिकंजा कसने के लिए सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया। मालूम हो कि बेलदौर पुलिस जिले के पुलिस कप्तान अमितेश कुमार के दिशा निर्देश पर सघन वाहन जांच अभियान चलाया।

मालूम हो कि जिस वक्त पुलिस वाहन जांच कर रहे थे तो उस वक्त मोटरसाइकिल चालको के पास कागजात  चुस्त-दुरुस्त नहीं रहने वाले मोटरसाइकिल चालक खेत खलियान होकर बाजार करने पहुंचे। जिससे वाहन चालकों में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं वाहन जांच के दौरान पुलिस ने बिना हेलमेट, ड्राइविंग लाइसेंस इंश्योरेंस समेत कागज पत्तर का  किया।

वाहन जांच में फाइन तो नहीं काटे, लेकिन वाहन चालकों में हड़कंप मचा हुआ। एसआई अजय कुमार ने बताया कि शराब माफियाओं पर नकेल कसने के लिए वाहन चेकिंग चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि दो पहिया वाहन के साथ-साथ बड़े वाहन का बोनट, डिक्की, सीट कवर आदि सभी की जांच की जा रही थी।

इस संबंध में प्रभारी थाना अध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया कि वरीय पदाधिकारी के दिशा निर्देश पर वाहन जांच किया गया। वाहन जांच होने से अवैध कार्य करने वाले शराब तस्कर का वाहनों का जांच किया गया। लेकिन किसी वाहन चालक में डिफॉल्टर नहीं पाया गया।

Exit mobile version