एसिड अटैक क्राइम नालंदा न्यूज बिहार भारत महिला

बाजार जा रही महिला पर एसिड अटैक ।

सुभम कुमार की रिपोर्ट।
 नालंदा  लहेरी थाना क्षेत्र में महिला पर एसिड अटैक की मामला सामने आया है शरारती तत्वों ने सरेराह बाजार में चलती हुई लड़की पर तेजाब फेंक दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दो बहने मोगलकुआं से अपने मामा के घर से बाजार जा रही थी।
इसी दौरान बिहार शरीफ सर्किट हाउस के पास दो लड़कों के द्वारा बर्तन में रखे तेजाब को एक लड़की के ऊपर फेक दिया। जिससे लड़की बुरी तरह से झुलस गई।आनन फानन में झुलसी हुई लड़की को बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया।जहां प्राथमिक उपचार के बाद लड़की की गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया।वही घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम मच गई।

वही इस संबंध में पुलिस उपाधीक्षक सदर डॉक्टर शिब्ली नोमानी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और साथ में मौजूद उसकी बहन को पूछताछ के लिए पुलिस अपने साथ थाने ले गई है। फिलहाल अभी तक इस मामले में कोई भी जानकारी सामने नहीं आ रही है की आखिर घटना के पीछे क्या बजह रही होगी।

जिस जगह पर या घटना घटी है वह इलाका काफी पॉश इलाका माना जाता है क्योंकि इसके आसपास शहर के सभी वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी एवं अधिकारियों का आवास भी है। बावजूद अपराधी बेखौफ होकर एसिड अटैक जैसी जघन्य घटना को अंजाम देने में सफल रहे।

 24,319 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.