अपराधी क्राइम गिरफ्तार छापेमारी थाना न्यूज पुलिस बिहार भारत लूट सहरसा

पेमेंट बैंक के संचालक से 10 लाख रुपए की लूट मामले में पांच अपराधी गिरफ्तार।

सुभाष राम की रिपोर्ट।
 सहरसा पुलिस को एक बार फिर बड़ी कामयाबी मिली है।जहां बीते 12 सितम्बर को निजी पेमेंट बैंक के संचालक से लगभग 10 लाख रुपए अपराधियों ने लूट लिया था सहरसा एसपी लिपि सिंह ने आज मामले को प्रेसवार्ता कर खुलासा किया है ।
लूटकांड में संलिप्त  पांच अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है साथ ही लूट की गई राशि में से सात लाख तीस हजार आठ सौ रूपए  बरामद की गई है।
बताते चलें कि सहरसा-दरभंगा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र के जलाई ओपी क्षेत्र के बघवा गांव के समीप बीते 12 सितंबर को निजी पेमेंट बैंक के  संचालक से बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल रुपए लाखों रुपए लूट कर फरार हो गए थे।जिसके बाद पीड़ित  संचालक ने जलई ओपी में बीस लाख रुपए लूट का मामला दर्ज कराया था।वहीं एसपी लिपि सिंह ने लूट कांड में संलिप्त अपराधियों को पकड़ने के लिए  डीएसपी एजाज हफीज के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर मामले की जाँच शुरु की गई तो पता चला कि तकरीबन दस लाख रुपए की लूट हुई है।जिसके बाद पुलिस के द्वारा अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही थी।

इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली के लूटकांड का मास्टर माइंड कुख्यात रंजन यादव अपने साथियों के साथ सदर थाना क्षेत्र के सर्वाढाला के समीप आने
आने वाले हैं पुलिस अपने दल बलके साथ तत्परता से मौके पर पहुँच कर छापेमारी की गई इस दौरान लूटकांड का मुख्य आरोपी रंजन यादव सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया साथ ही इनके निशानदेही पर दो अन्य अपराधियों की भी गिरफ्तार की गई।
गिरफ्तार अपराधी के पास से लूट की साथ लाख तीस हजार आठ सौ रकम के साथ साथ एक पिस्टल,दो देशी कट्टा 6 जिन्दा कारतूस,एक मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद किया है।पुलिस ने कहा है कि पीड़ित के द्वारा निजी पेमेंट बैंक के नाम पर अवैध तरीके से रुपए लेन देन का कार्य किया जाता जिसकी जाँच की जा रही है।

 9,674 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *