खगड़िया गड्ढा न्यूज बिहार भारत सड़क दुर्घटना

सड़क पर जगह जगह बना है रेन कट कभी भी हो सकता है बड़ी दुर्घटना।

राजकमल कुमार की रिपोर्ट।

बेलदौर प्रखंड क्षेत्र के उसराहा चोक से बारून पथ गांव जाने वाले जमीनदारी बांध पर सैकड़ों जगहों पर रेन कट हो चुका है जो बड़ी दुर्घटना का निमंत्रण दे रहा है। मालूम हो कि बीते महिने पुर्व दो सप्ताह की बारिश से बारुण से लेकर नारदपूर होते हुए उसराहा तक सैकड़ों जगहों पर छोटे बड़े रेन कट हो चुका है,जो कभी भी बड़े हादसा होने से नहीं रोक सकता है। बताते चलें कि उक्त सड़क होकर कई बड़े वाहनों का परिचालन होती है। यदिपि पथ विभाग रेन कट को चुस्त-दुरुस्त नहीं करेंगे तो आए दिन हादसा होने से रोक नहीं सकता है।

आम लोगों की माने तो ग्रामीण सड़क के निर्माण में गुणवत्ता नहीं रहने के कारण बरसात में रेन कट बन गया। जबकि करीब 15 महिने पूर्व सड़क निर्माण हुआ था। लेकिन पथ मरमम्त कार्य नहीं होने से उक्त सड़क खतरा  बना हुआ है। सबसे बड़ा रेन कट सुखाय वासा  से लेकर इतमादी पंंचायत के नवटोलिया गांव तक बना हुआ है। यह ग्रामीण सड़क का अधिकतर हिस्सा टूट चुका है, आसपास के लोगों को आने जाने में काफी परेशानी की सामना करना पड़ रहा है, रात के अंधेरे में कई लोग रेन कट से बने गड्ढे में गिर कर घायल हो चुके हैं।

इस ग्रामीण सड़क होकर एनएच 107 उसराहा बीपी मंडल पुल को जोड़ता है। इस होकर छात्र छात्रा पढ़ने लिखने के लिए जाते जाते रहते हैं। यदि सड़क का मरम्मत नहीं की जाएगी तो रेन कट मैं हादसा होने से कोई नहीं रोक सकता।

 3,490 total views,  6 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *