क्राइम खगड़िया दुष्कर्म न्यूज बिहार भारत महिला

महिला ने दुकानदार पर छेड़खानी का लगाया आरोप

राजकमल कुमार की रिपोर्ट।

थाना क्षेत्र के एक गांव  से दुष्कर्म एवं गाली गलौज तथा जान से मारने की की नियत से अर्धनग्न कर देने को लेकर थाना में आवेदन दिया है।

  दिए गए आवेदन में महिला ने वर्णित किया है कि बीते मंगलवार को समय के करीब 1 बजे दिन में बेलदौर बाजार निवासी स्वर्गीय छोटेलाल भगत के करीब 35 वर्षीय पुत्र राजेश भगत उर्फ सुदेश के दुकान पर कुछ सामान खरीदने वास्ते गई थी। तभी उक्त नामित व्यक्ति ने बातचीत करने के दौरान अचानक दुष्कर्म करने की नियत से शरीर पर हाथ फेरने लगा। इसी दौरान उक्त व्यक्ति ने मुझे अर्धनग्न कर दिया। मना करने पर गाली गलौज करते हुए धमकाते हुए कहा कि यह बात तुम किसी को भी बताएगी तो तुमको जहां देखेंगे हम दुष्कर्म करके जान मार देंगे। उक्त नामित व्यक्ति काफी मनबडू एवं दबंग प्रवृत्ति के व्यक्ति दबंगों के साथ साथ में रहता है। कभी भी मेरे साथ अप्रिय घटना कर सकता है जबकि मेरा पति दिल्ली पंजाब में रह कर मजदूरी करता है। वहीं उक्त नामित व्यक्ति से पूरे परिवार डरे सहमे है।

वही संबंध में थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा आवेदन दिया गया है अपने अधीनस्थ कर्मी से मामले की छानबीन करवा कर दोषियों के ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 5,860 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.