न्यूज बिहार भाकपा भारत समस्तीपुर

भाकपा माले ने पदयात्रा निकालकर लोकतंत्र बचाओ-देश बचाओ रैली में भाग लेने की लोगों से अपील की

समस्तीपुर भाकपा माले ने बाजार क्षेत्र के पूसा रोड, थाना रोड, गोला रोड में पदयात्रा निकालकर 15 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में भाकपा माले द्वारा आहुत लोकतंत्र बचाओ- देश बचाओ रैली में ताजपुर वासियों से भाग लेने की अपील की.
बड़ी संख्या में भाकपा माले कार्यकर्ता वृहस्पतिवार को बाजार क्षेत्र के अस्पताल चौक पर ईकट्ठा होकर अपने- अपने हाथों में रैली से संबंधित झंडे, बैनर, फेसटून आदि लेकर “लोकतंत्र बचाओ- देश बचाओरैली में भाग लें”, “लोकतंत्र बचाओ-देश बचाओ रैली को सफल बनाएं”, “फासीवादी भाजपा भगाओ- लोकतंत्र बचाओ” आदि नारे लगाते हुए पूसा रोड, थाना रोड, गोला रोड से गुजरते हुए गांधी चौक पर पदयात्रा सभा में तब्दील हो गया.
सभा की अध्यक्षता माले प्रखण्ड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने किया. प्रभात रंजन गुप्ता, बासुदेव राय, मो० कैयूम, शंकर महतो, शिवबालक पासवान, संजीव राय, मलित्तर राम आदि ने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार को आड़े हाथों लिया. नेताओं ने कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी मिटाने के नाम पर सत्ता में आई मोदी सरकार घोषणानुसार एक भी काम नहीं कर सकी. चाहे गांव को गोद लेने का सवाल हो, गंगा सफाई अभियान या फिर स्मार्ट सीटी, सभी योजनाओं में फ्लप रही. जनता जनता मुद्दे की बात करती है, आंदोलन करती है, सच बोलती है, सोशल साइट्स पर सरकार का विरोध करती है तो सरकार ठंडे दिमाग से जनता को हिंदू- मुस्लिम, मंदिर- मजिस्द के मुद्दे ले आती है. सरकार के गलत कारनामे का विरोध करने वाले को देशद्रोही बताया जाता है, जेल भेजा जाता है।

इसके खिलाफ भाकपा माले ने लोकतंत्र बचाओ- देश बचाओ रैली का आयोजन किया है. नेताओं ने ताजपुर वासियों से अपील किया कि बड़ी संख्या में रैली में शामिल होकर रैली को सफल बनाएं. पदयात्रा के दौरान कोष संग्रह भी किया गया.

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *