Araria BIHAR INDIA NEWS

राष्ट्रीय परशुराम परिषद के उपाध्यक्ष पुर्व एन डी ए प्रत्याशी अररिया विधान सभा अजय झा ने 51000/रुपया प्रधानमंत्री राहत कोष मे दिये ।

ज्ञान मिश्रा की रिपोर्ट।

 

अररिया /फारबिसगंज: भाजपा के वरिष्ठ नेता अजय झा ने जिलावासियों से अपील की है कि कोरोना वायरस महामारी के संक्रमण को रोकने के लिये हमें पूर्णतः लॉकडाउन का पालन करना चाहिये।भारत सरकार के द्वारा सम्पूर्ण भारत को पूर्ण रूप से 14 अप्रैल तक के लिये लॉकडाउन किया  गया है जो आमजनों के हित में है। हमें अपने आपको इस संक्रमण से बचाने के लिये पूर्णतः अपने घरों में रहना होगा।हम सुरक्षित होंगे तो हमारा परिवार सुरक्षित होगा।समाज, फिर जिला, फिर राज्य और देश सुरक्षित होगा,तो कर लीजिये अपने परिवार वालों के लिये निर्णय की आप सब अपने घरों में तबतक रहेंगे जबतक की इस संक्रमण पर हम विजय प्राप्त न कर लें।श्री अजय झा पुर्व प्रत्याशी अररिया विधान सभा ने  आमलोगों से अपील की कि अगर आपके आसपास कोई गरीब, मजदूर या असहाय परिवार हो जिन्हें इस लॉक डाउन के पालन में आर्थिक तंगी और  भूख को झेलना पड़ रहा है

तो ऐसे परिवार को कुछ मदद करे। इस लॉक डाउन के पालन करने में सबसे ज्यादा दिक्कतें दैनिक मजदूरी करने वालों को होगी, जिसके लिये सरकार को कुछ अधिक करने और सोचने की जरूरत है। इस महामारी में हमलोगों का कर्तव्य बनता है कि हम अगर अपने आपको और देश को सुरक्षित देखना चाहते हैं तो हमें सिर्फ एक ही काम करना है-अपने घरों में रहना है।

 

उन्होंने स्थानीय जनप्रतिनिधि से भी आग्रह किया कि कम से कम इस घड़ी में वे दलगत राजनीति भावना को छोड़, सजग हो प्रशासन को मदद के साथ कोरोना वायरस के संक्रमण से संक्रमित या लक्षण वाले व्यक्ति की सूचना स्वास्थ विभाग या जिला प्रशासन को दे। एक बात फिर आपलोगों से कहता हूँ-अपने घरों में रहे, सुरक्षित रहे। साथ  ही  समक्ष व्यक्ति प्रधानमंत्री राहत कोष मे यथासंभव सहायता करे  ताकि सरकार इस मुश्किल घड़ी से देश एवं देश के लोगों को बाहर निकल सके।

 2,480 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *