BIHAR INDIA NEWS Rosera SAMASTIPUR

उदयपुर प्रवासी के सदस्यों द्वारा गांव के सभी वार्ड में की गई , ब्लीचिंग पाउडर की छड़ीकाव ।

वंन्दना कुमारी की रिपोर्ट।

 

समस्तीपुर जिला के रोसड़ा प्रखंड अंतर्गत उदयपुर गांव में इनदिनों कोरोना वायरस को लेकर उदयपुर प्रवासी के सदस्य के द्वारा लोगो को जागरूक किया जा रहा है। साथ ही लोगो को कोरोना वायरस से बचने के लिए उपाय भी बताया जा रहा हैं।
बताते चलें कि उदयपुर प्रवासी के सदस्य द्वारा आज उदयपुर गांव स्थित वार्ड नंबर 12,वार्ड नंबर 13,वार्ड नंबर 14, वार्ड नंबर 15 , एवं 16 में ब्लिचिंग पाउडर का छिड़काब किया गया है, इस पहले हर घर में जा कर सेंटीराइज किया गया था,

बता दें की उदयपुर प्रवासी के सदस्य राकुमार ने बताया की इस कोरोना वायरस के महामारी में सभी देशवासियों को एक जुट हो कर एकता का परिचय देना होगा।
सरकार द्वारा लगाए लॉक डाउन 21 दिन के इस लॉक डाउन को सफल बनायें।

वही डॉ० माजिद ने लोगो से अपील करते हुए कहा की कोरोना वायरस संक्रमण वायरस से जीतना हैं तो सबसे पहले साफ सफाई पर सावधानी बरतें घर से बाहर नही निकले साथ ही विदेश एवं अन्य राज्य से आये हुए लोगो की जानकारी प्रशासन को दे ताकि उन लोगों को मेडिकल जांच हो सकें।
साथ ही उन्होंने कहा की उदयपुर प्रवासी के सदस्य द्वारा गरीब मजदूर तबके के लोगो के लिए राशन एवं अन्य सामग्री की व्यवस्था की जा रही हैं।

 

इस मौके पर उदयपुर प्रवासी के सदस्य ( न्यू शिव मेडिकल हॉल ब्लॉक रोड रोसड़ा के प्रो० रामकुमार,होमियो हेल्थ क्लिनिक के प्रो० डॉ० माजिद हुसैन, भारती हॉस्पिटल रोसड़ा के प्रो० मोहम्मद इम्तियाज, डॉक्टर शहजाद, मोहम्मद शमीम अहमद उस्मानी, श्रवण कुमार पंडित मोहम्मद सईद अंसारी मोहम्मद शाहनवाज, रामबालक महतो सहित उदयपुर प्रवासी के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

 2,724 total views,  11 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *