Begusarai BIHAR CRIME INDIA NEWS Police

भैंस चराने के विवाद में युवक को मारी दो गोली गंभीर रूप से घायल। हमलावर को चरवाहों ने पीट पीटकर किया अधमरा। छौड़ाही ओपी के काबर महालय इलाके की घटना।

 

बलवंत चौधरी (बेगूसराय)

 

(बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के कावर इलाके के महालय इलाके में भैंस चराने के विवाद में एक चरवाहे को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। हमलावर को भी चरवाहों ने पकड़कर पीट पीट कर अधमरा कर दिया। दोनों घायलों को गंभीर स्थिति में पीएचसी चेरिया बरियारपुर में इलाज के बाद बेगूसराय रेफर कर दिया गया है। छौड़ाही पुलिस पहले तो गोली मारकर घायल करने के किसी भी तरह की घटना की जानकारी से इनकार करती रही। लेकिन डीएसपी से पत्रकारों द्वारा इस संदर्भ में जानकारी लेने के बाद छौड़ाही पुलिस भी हरकत में आई।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के खांजहांपुर यादव डेरा निवासी अरुण यादव उर्फ बड़कू यादव चरवाहों के साथ भैंस चराने महालय इलाके में गया था। वहां मौजूद किसान चेरिया बरियारपुर निवासी नवीन सिंह के पुत्र छोटू कुमार से अरुण यादव की कहासुनी हो गई। छोटू कुमार चरवाहे पर खेत में जबरन फसल चराने का आरोप लगा रहे थे। बाता बाती के क्रम में छोटू कुमार ने कमर से पिस्टल निकाल अरुण यादव उर्फ बड़कू यादव पर दो गोली फाइरिंग कर दी। अरुण यादव के हाथ में दो गोली लगते हीं वह बेहोश होकर गिर गया।
दूसरी तरफ फाइरिंग की आवाज सुनकर वहीं मौजूद चरवाहों ने घेराबंदी कर गोली चलाने वाले छोटू कुमार को पकड़ लिया एवं लाठी-डंडे से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर चेरिया बरियारपुर पुलिस घटनास्थल के नजदीक रहने के कारण घटनास्थल पहुंच दोनों घायल को चेरिया बरियारपुर पीएचसी में प्राथमिक उपचार करवाया। जहां से गंभीर स्थिति में बेगूसराय रेफर कर दिया गया।
दूसरी तरफ घटना की सूचना मिलने के डेढ़ घंटे बाद भी छौड़ाही ओपी अध्यक्ष घटना के संबंध में जानकारी होने से ही इनकार करते रहे। छौड़ाही पुलिस घटनास्थल पर अभी तक नहीं पहुंच पाई है। वहीं चेरिया बरियारपुर पुलिस का कहना है कि घटनास्थल छौड़ाही ओपी क्षेत्र में पड़ता है प्राथमिकी वहीं होगी।
कहते हैं पुलिस इंस्पेक्टर।
इस संदर्भ में बात करने पर मंझौल सर्किल के पुलिस इंस्पेक्टर विभा कुमारी ने बताया कि घटनास्थल छौड़ाही ओपी क्षेत्र में पड़ता है। जहां एक व्यक्ति को गोली लगने एवं हमलावर की गंभीर पिटाई करने की सूचना मिली है। तत्काल चेरिया बरियारपुर पुलिस घटनास्थल पहुंच गई है। छौड़ाही ओपी अध्यक्ष को घटनास्थल पहुंच प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया गया है।
कहते हैं डीएसपी मंझौल।
इस संदर्भ में बात करने पर डीएसपी मंझौल सूर्य देव कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है । घटनास्थल दूर रहने के कारण छौड़ाही पुलिस लेट से पहुंची है । घायलों को बेगूसराय इलाज के लिए भेजा गया है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गई है।

 2,563 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *