Araria BIHAR Forbesganj INDIA NEWS Politics

लोजपा छात्र जिलाअध्यक्ष सुमित ने केन्द्र एवं राज्य सरकार से किया मांग ।

ज्ञान मिश्रा की रिपोर्ट।
पुर्णीया-छात्र लोजपा के जिलाध्यक्ष सुमित झा बाबा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और भारत सरकार के खाद्य व उपभोक्ता  मंत्री माननीय रामविलास पासवान जी और बिहार के मुख्यमंत्री श्री नितीश कुमार  को अन्त्योदय कार्ड धारकों को मुफ्त में राशन उपलब्ध कराने  की मांग की है।
 बिहार से बाहर फसे लोगों को मदद करने के लिये साधुवाद दिया है।
राज्य और केंद्र सरकार से लॉक डाउन की अवधि को बढाने की मांग की है ।लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष  माननीय चिराग पासवान जी ने अपने सभी लोजपा कार्यकर्ताओं को प्रशासन से संपर्क स्थापित कर सुनिश्चित करने के लिये कहा गया है कि अन्त्योदय कार्ड धारकों को प्रति व्यक्ति 5 किलो गेहूं या चावल और 1 किलो दाल मुफ्त में दिया जा रहा है कि नहीं।
चिराग पासवान ने सभी जन वितरण प्रणाली के दुकान पर यह मुफ्त अतिरिक्त राशन कार्ड धारकों को पूरी ईमानदारी के साथ वितरण किया जाए,लॉक डाउन  के इस विषम परिस्थितियों में किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
कोरोना संकट के इस समय में पदाधिकारियों से भी आग्रह है कि पूर्व से ही इन विषयों पर ध्यान रखा जाए,बाद में किसी प्रकार की गड़बड़ी होने पर जांच कर कार्रवाई करेंगे यह कह कर बचने का प्रयास न हो इस बात का ध्यान रखा जाए।
     छात्र लोजपा जिला अध्यक्ष सुमित झा बाबा ने कहा ऐसी कठिन परिस्थिति में अपने काम को  निष्ठा पूर्वक निभा रहे
 अस्पताल के डॉक्टर , नर्स , कर्मचारी  तथा सुरक्षा कर्मी के प्रति भी बोले कहे देश की असली हीरो ये सभी लोग हैं विकट परिस्थिति  में भी अपने घर परिवार को छोड़ कर देश के सेवा में लगे हुए हैं हम सभी देश वासियों को सहियोग करना चाहिए सरकार द्वारा लगाए गए 21 दिनो के लॉक डाउन को सफल बनायें।
साथ ही देश के माननीय प्रधानमंत्री
  नरेंद्र मोदी जी को भी विश्वास दिलाया की ना सिर्फ लोजपा बल्कि पुरा देश प्रधानमंत्री जी के साथ कोरोना को हराने के लिए  खड़ा है ।
 हमारी एकता सहभागिता  और जागरुकता हीं इस महामारी को फैलने से रोक सकता है ।
 आज देश ने दिखा दिया संकट के इस घड़ी मे हिन्दुस्तान का बच्चा बच्चा एक दूसरे के साथ एक दूसरे के लिए खड़ा है।

 2,421 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *