BIHAR Hasanpur INDIA NEWS SAMASTIPUR

मधेपुरा में कमजोर,गरीब,बेसहारा लोगों के लिए सहारा बने हसनपुर के दो भाई अभिषेक व विकास,लॉकडाउन के बीच लगातार कर रहे राहत सामग्रियों का वितरण।

आज़ाद इदरीसी की रिपोर्ट:-

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते अब लोगों को जागरूक करने के साथ साथ हसनपुर बाजार के निवासी श्रवण कुमार रुंगटा व सुनीता रुंगटा के दो पुत्र अभिषेक भारती व विकास भारती ने मधेपुरा शहर के विभिन्न वार्डो में लॉकडाउन के बीच गरीबों,असहायों एवं लाचार लोगों के बीच लगातार राहत सामग्रियों का वितरण कर अनूठी मिशाल पेश कर रहे हैं। बताते चलें कि अभिषेक व विकास पिछले कई वर्षो से मधेपुरा बस स्टैंड स्थिति शिवशंकर मोटर्स का संचालन कर रहे हैं और लोगों को हरसंभव मदद कर रहे हैं। इधर आपदा की इस घड़ी में अभिषेक व विकास के द्वारा प्रत्येक दिन ऐसे लाचार लोगों के बीच न सिर्फ चावल, दाल,आटा बल्कि जरूरत की अन्य सामग्री चीनी,तेल,रिफाइन,साबुन, नमक जैसी जरूरत के सामानों का प्रतिदिन वितरण करवाया जा रहा है। जिसे वार्डवासी सराहते नहीं थक रहे। वार्डवासियों की मानें तो अभिषेक व विकास ने ऐसी विपरीत परिस्थिति में हर वैसे लोगों का दिल जीत लिया है जो वर्तमान समय में अनाज के एक एक दानें को मोहताज हो रहे थे। सोमवार को भी अभिषेक व विकास के द्वारा लगभग सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच राहत सामग्रियों का वितरण करवाया गया। कार्य में स्थानीय युवाओ ने भी सराहनीय भुमिका निभाई।

अभिषेक भारती की मानें तो मुश्किल घड़ी में जरूरतमंदों की मदद करना ही सबसे बड़ी मानव सेवा है। जो निरंतर और अनवरत चलता रहेगा।

 2,609 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *