BIHAR INDIA NEWS Rahat SAMASTIPUR

जदयू नेता ने गरीब असहाय 200 लोगों के बीच राहत का पैकेट वितरण किया।

 

एम नईमुद्दीन आज़ाद की रिपोर्ट ।
समस्तीपुर। वारिसनगर ब्लॉक के जदयू प्रखंड सचिव सह पूर्व पंचायत समिति सदस्य संतोष कुमार साह के द्वारा संविधान निर्माता डॉ0 भीमराव अंबेदकर की जयंती के अवसर पर अपने निवास स्थान अकबरपुर में मथुरापुर पंचायत के करीब 200 से अधिक गरीब असहाय लोगों के बीच चावल,आलू, प्याज, दाल, सरसो तेल,नमक आदि का पैकेट बनाकर वितरित की गई।

वितरण के अवसर पर सरपंच ने बताया कि इस समय देश मे लॉकडाउन लगा हुआ है लोग घर से बाहर नही निकल रहे हैं। चाय,पान बेचने वाले के अलावा रोज मजदूरी करने वालों के घरों में भुखमरी की नौबत आ गई है।

गरीब गुरबा लोग एक वक्त की खाने के लिए मोहताज हो गये हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय पूर्व पंचायत समिति सदस्य संतोष कुमार साह ने इस तरह का कार्य करके बहुत बड़ा पुण्य का काम किया है। इधर ओएसडी संजय कुमार,मथुरापुर ओपी के थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने भी काफी सराहना की है। इतना ही नही इन लोगों ने भी अपने हांथों से गरीब और असहाय लोगों को राहत का पैकेट दिया।

गरीब असहाय लोगों में रेशमा देवी,जटहु शर्मा,सौदागर दास,रविंद्र दास, रामचन्द्र राम,सुनिल दास,खोखा महतो,रामनाथ शर्मा, संजय राम,महेश्वर राम,विनोद राम,राजन महतो,संतोष महतो,जीवछ राम, अकलू राम,तेतरी देवी,रेणु देवी,मिंटू दास,कैलाश दास समेत 200 से अधिक लोगों का नाम शामिल हैं।
  वितरण में सरपंच विष्णु देव शर्मा,सुक्कन दास,मोहन दास,मुकेश कुमार मंडल, मोहन सिंह,विजय कुमार राउत आदि लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। ईधर गरीब और असहाय लोगों ने राहत पैकेट लेने के बाद गरीबों के मसीहा संतोष कुमार साह को दुआएं दे रहे थे।

 

 2,508 total views,  7 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *