Begusarai INDIA lockdown NEWS

मटरगश्ती करने वालों की प्रशासन ने ली खबर। किसी को कीचड़ में लिटाया तो दर्जनों लोगों को करवाया उठक बैठक।

बलवंत चौधरी (बेगूसराय)
  (बेगूसराय) :  कोरोनावायरस से सबसे प्रभावित जिलों में से एक बेगूसराय में लॉक डाउन उल्लंघन कर बेवजह सड़क पर घूमने वालों पर प्रशासन ने बुधवार को सख्ती दिखाई। इसके बाद इलाके में लॉक डाउन का काफी असर देखा जा रहा है।

 

बुधवार को सुबह होते ही छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश, बीडीओ छौड़ाही प्रशांत कुमार, सीओ सुमंत नाथ पुलिस बलों के साथ छौड़ाही बाजार के आंबेडकर चौक बखड्डा समेत प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में मटरगश्ती करने वालों की धरपकड़ प्रारंभ कर दी। पुलिस ने छौड़ाही बाजार में एक बाइक पर जा रहे तीन युवक का बाइक सीज कर लिया गया। वहीं तीनों युवक को 100 मीटर तक सड़क पर लगे कीचड़ में लोटपोट करवा कर मुक्त किया गया। वहीं दो युवक सुबह से ही खाली गैस सिलेंडर लेकर इधर-उधर घूम रहे थे।

 

शक होने पर पुलिस ने रोका तो गैस का कोई कागजात नहीं मिला। दोनों युवक को सौ सौ बार उठक बैठक कराया गया। वहीं युवक का कहना था कि गैस कार्ड रहने के बाबजूद उठक बैठक पुलिस ने करवा दिया। लॉकडाउन के दौरान घर पर रहने का बांड भरवा कर मुक्त किया गया।
 इसके अलावा भी दर्जनों जगह प्रशासन ने लाठियां चटकाई जिसका असर यह रहा कि दोपहर होते-होते सभी सड़क यहां, तक कि गांव की गलियां भी सुनसान हो गई ।

 

 2,600 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *