Begusarai BIHAR CRIME INDIA NEWS Police

शराब पीने के रुपये नहीं चुकाने पर शराब माफियाओं ने फांसी लगाकर कर फर्नीचर दुकानदार की हत्या। छौड़ाही ओपी के पनसल्ला गांव की घटना।

बलवंत चौधरी(बेगूसराय)
  (बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र के नारायणपीपर पंचायत के पनसल्ला गांव में उधार में लिए गए शराब के रुपये नहीं चुकाने पर शराब माफियाओं ने पनसल्ला चौक के एक फर्नीचर दुकानदार की गले में फांसी लगाकर हत्या कर गांव के ही एक गली के मुहाने पर फेंक दिया। शराबबंदी बाबजूद ओपी क्षेत्र में लगातार बिक रहे शराब के बाद अब शराबी की हत्या शराब माफियाओं द्वारा कर देने की घटना के बाद इलाके में दहशत व्याप्त हो गया है।

घटना के संबंध में स्वजनों का कहना है कि मृतक शिबू शर्मा उर्फ एसपी शर्मा पनसल्ला निवासी निवासी हैं। वह शराब पीने के आदी थे लेकिन, घरवालों से छुपा कर। काबर  के एक शराब माफिया से उधार में शराब पी रहे थे। जिसका बकाया मांगने शराब माफिया घर पर आकर गाली-गलौज भी करते थे। तब घरवालों को पता चला।

मंगलवार की रात 10 बजे किसी आदमी ने शिबू शर्मा को बुलाया तो उस अज्ञात आदमी के साथ वह काबर की ओर चले गए। स्वजनों ने काफी खोजा लेकिन, वह रात भर नहीं लौटे। सुबह पनसल्ला गांव के एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के बगल से निकलने वाली गली के अंतिम मुहाने पर बने एक गड्ढे के मोहार पर शिबू शर्मा का शव पड़ा हुआ था। उसके गले में रस्सी से फांसी लगाने एवं गर्दन टूटने का स्पष्ट निशान दिखाई दे रहा था। स्वजनों को आशंका है कि शराब माफियाओं ने शिबू शर्मा की हत्या कर यहां फेंक दिया है। परिजन शराब माफियाओं के नाम नहीं जाने की भी बात पुलिस को कह रहे थे । छौड़ाही पुलिस के अनुसार शिबू शर्मा की दूसरे जगह हत्या कर शव को गांव में फेंक दिया गया है। शव को देखते ही मृतक की पत्नी एवं उनके स्वजन दहाड़ मार कर रोने लगे। शिबू शर्मा परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य थे । मुखिया पति गुणेश्वर सहनी एवं उपस्थित लोगों ने किसी तरह उन्हें शांत करवाया। ग्रामीणों में शराब माफिया के हत्या कर शव को गांव में फेंकने के इस दुस्साहस के कारण काफी दहशत व्याप्त हो गया है।
 इस संदर्भ में बात करने पर छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि घटना की गहनता से जांच की जा रही है। परिजन द्वारा घटना के संबंध में आवेदन मिलते ही प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 2,440 total views,  7 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *