BIHAR INDIA NEWS Rahat Rosera SAMASTIPUR

सबकी खबर ” समाचार पोर्टल पर चलाए गए खबर का असर। डॉ विमल भारती डॉ रमेश चंद्र विश्वास वार्ड पार्षद अरुण महतो ने 200 लोगों को दी भोजन सामग्री। लोगों ने की प्रशंसा।

 

कोरोना महामारी में  गरीबी मजदूर तबके के लोगों को काफी तकलीफ झेलना पड़ रहा है । हालांकि सरकार द्वारा अनाज, बैंक खाते में रुपये डालने, मुफ्त गैस सिलेंडर आदि सहायता की जा रही है।

लेकिन राशन कार्ड गैस कार्ड आदि से वंचित लोगों को कई शाम भूखे रहना पड़ रहा है। कई लोगों का परिवार बड़ा होने के कारण सरकारी सहायता कम पड़ रही है।इन लोगों की तकलीफ आप के लोकप्रिय समाचार पोर्टल ” सबकी खबर ” में  लगातार प्रकाशित होते देख समस्तीपुर जिले के रोसड़ा शहर के  जानेमाने भारती हॉस्पिटल के डॉक्टर विमल भारती, चाँदसी दवाखाना के डॉक्टर रमेश चंद्र  विश्वास,  सबकी खबर के सभी सदस्य तथा सामाजिक कार्यकर्ता एवं रोसरा वार्ड नंबर 17 के पार्षद अरुण कुमार के सहयोग से  सोशल डिस्टेंस को ध्यन में रखते हुए शहर के लगभग 200  लोगो के घर में आलू ,प्याज ,चुरा, बिस्किट, नमक, इत्यादि सामान का वितरण किया गया।

डॉक्टर विमल भारती ने बताया कि कोरोना वायरस जैसे महामारी से निपटने के लिए सरकार द्वारा लगाए गए लॉक डाउन का  सख्ती से पालन करें । तभी हम लोग इस  महामारी से बच पाएंगे। डॉ भारती  ने बोले, वंचितों , जरूरतमंद लोगों को मदद के लिए हर समय तैयार हैं।

डॉक्टर विमल भारती फोटो।

 

डॉक्टर रमेश चंद्र विश्वास ने  बताया कि कोरोना वायरस जैसे महामारी से निपटने के लिए सरकार  एवं पुलिस प्रशासन को पूर्ण रूप से सभी लोग सहयोग करें। आवश्यक कार्य हो तो ही घर से बाहर निकलें। घर के अलावा आसपास साफ-सफाई तथा गली नाले में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करें। मालूम हो कि डॉ विश्वास स्वयं बराबर मोहल्ले में सेंटीराइज,  ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव  करते हैं।

डॉक्टर रमेश चंद्र विश्वास फोटो।

 

वार्ड नंबर 17 के वार्ड पार्षद अरुण कुमार ने बताया कि हर जरूरतमंद लोगों को इस महामारी के दौर में सहयोग करना चाहिए। एक भी घर मे लोग भूखे ना रहे इसलिए सरकार सभी सुविधा मुहैया करा रही है। हम लोग भी अपने अस्तर से लोगों को आवश्यक चीज उपलब्ध करवा रहे हैं। उन्होंने भी कहा कि जब भी घर से बाहर निकले मास्क या गमछा से शरीर को ढक कर रखें। सोशल डिस्टेंस बना कर रहें। बेवजह घर से बाहर ना निकले।

अरुण कुमार  रोसड़ा  वार्ड नं 17 पार्षद फोटो।

 

दूसरी तरफ भोजन सामग्री पाकर प्रसन्न लोगों ने डॉ विमल भारती डॉ रमेश चंद्र विश्वास एवं वार्ड पार्षद अरुण कुमार के साथ-साथ सबकी खबर न्यूज़ पोर्टल की प्रशंसा की है । लोगों ने कहा है मुसीबत के समय इन लोगों ने मदद की है।

 2,680 total views,  9 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *