Begusarai BIHAR Health INDIA lockdown NEWS

सबकी खबर और दैनिक जागरण में प्रकाशित रिपोर्ट का असर दानिश के घर पहुंच गई दवाई।

बलवंत छौड़ाही (बेगूसराय)
प्रशासन ने भी लिया संज्ञान एसडीएम मंझौल ने जारी किया ईमेल एवं व्हाट्सएप नंबर। आवश्यक चीजों के लिए करें आवेदन ।
  (बेगूसराय) : सबकी खबर न्यूज पोर्टल और दैनिक जागरण के शुक्रवार के अंक में दवाइयों एवं आवश्यक चीजों की किल्लत के संबंध में प्रमुखता से खबर प्रकाशित की गई थी। खबर का व्यापक असर भी हुआ।

 

छौड़ाही के ऐजनी निवासी दानिश आलम, मोहम्मद जमशेद आलम के घर तक एक सज्जन समस्तीपुर से दवा लाकर उनके घर तक पहुंचा दिए। दवा एवं पुर्जा का मिलान कर संतुष्ट भी करवा दिए। लाख पूछने पर भी उन्होंने अपना नाम नहीं बताया। भावुक जमशेद साहब कहते हैं दैनिक जागरण ने हमारे दर्द को समझ खबर प्रकाशित किया और एक भले मानुष घर तक दवाई पहुंचा दिये। धन्यवाद सबकी खबर और दैनिक जागरण। इसी तरह छौड़ाही के सुबोध कुमार के
घर भी एक सज्जन समस्तीपुर में मिलने वाली दवा लाकर घर तक पहुंचा दिए।

 

पैसे नहीं लिए और अपना परिचय भी नहीं दिया। सज्जन का कहना था कि नेकी कर दरिया में डाल।
 दूसरी तरफ मंझौल अनुमंडल प्रशासन भी खबर का संज्ञान ले दो व्हाट्सएप नंबर 8409335222 और 9122167621 एवं एक ईमेल ऐड्रेस sdo.manjhaul@gmail.com सार्वजनिक किया है।

अनुमंडल अधिकारी मंझौल दुर्गेश कुमार द्वारा जारी आदेश के अनुसार एक आवेदन भी प्रकाशित किया गया है। सूचना में कहा गया है कि कोरोना महामारी के कारण दवा, ईलाज, खाद्य सामग्री आदि आवश्यक वस्तुओं के लिए लोगों को कहीं जाने की जरूरत नहीं है। ड्राइविंग लाइसेंस, वाहन का कागजात, कहां से कहां तक कितने दिन तक आदि जानकारी भरकर एवं कागजात लगाकर व्हाट्सएप ईमेल पर डाल दें। उसी व्हाट्सएप नंबर और ईमेल पर अनुमति पत्र मिल जाएगा। किसी को भी अनुमंडल या प्रखंड कार्यालय या कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है।

खबकी खबर और दैनिक जागरण में छपी खबर के बाद मरीज को दवाई एवं आवश्यक सामान के लिए अनुमंडल प्रशासन द्वारा जारी किए गए आदेश पर उप प्रमुख अनुराधा देवी, मुखिया पवन साह सीपीआई अंचल मंत्री गुनेश्वर सहनी, प्रणव कुमार, शिक्षाविद राजनारायण चौधरी ने  कहा दुख की इस घड़ी में सबकी खबर और दैनिक जागरण लोगों के दर्द को प्रस्तुत कर रहा है। जिस पर संज्ञान भी लिया जा रहा है। यह असली मानव सेवा है। दैनिक जागरण और सबकी खबर के पूरी टीम को बहुत बहुत धन्यवाद।।

 

 2,561 total views,  6 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *