खगड़िया पुलिस बिहार भारत सड़क दुर्घटना

सड़क दुर्घटना में दो घायल,इलाज के दौरान एक की मौत।

जय चंद्र कुमार  खगड़िया
 खगड़िया जिला गोगरी प्रखंड के पसराहा थाना के सोनडीहा खेल मैदान के पास अनियंत्रित मोटर साइकिल ने एक अधेड़ महिला को ठोकर मार दी।
इस दुर्घटना में महिला सहित मोटरसाकिल चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गए।दोनो घायल सोनडीहा के वार्ड संख्या 19 के रहने वाले है घायलों को स्थानीय लोगो और परिजनों की मदद से रेफरल अस्पताल गोगरी ले जाया गया।

जहां प्राथमिक चिकित्सा के बाद घायल महिला को सदर अस्पताल खगड़िया रेफर कर दिया गया सदर अस्पताल जाने के दौरान महिला की मौत हो गयी। महिला सोनडीहा के स्वर्गीय तनुक लाल सिंह 64 वर्षीय पत्नी सोनी देवी बताई जा रही है।
मृतक के पुत्र जंत्री सिंह ने बताया कि हमलोग गरीब आदमी सब्जी बेच कर परिवार का भरण पोषण करते है।सोमवार सुबह मृतक घर से बाहर सब्जी के जुगाड़ में ही निकले थे कि खेल मैदान के कॉर्नर पर उतर दिशा से एक बिना नंबर के अपाची उजले रंग के मोटरसाइकिल तेज गति से महिला को ठोकर मार दी,महिला गंभीर रूप से घायल हो गए  तथा सड़क पर ही अचेत हो गयी।आगे मोटरसाइकल सवार  गांव के ही गोरेलाल तांती के पुत्र रंजन कुमार तांती भी मोटरसाइकिल सहित सड़क पर  गिर गया। रंजन को भी सिर में गम्भीर चोट लगी है ।स्थानीय लोगो और परिजनों के द्वारा दोनों घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां घायल महिला की मौत हो गयी। घायल मोटरसाइकिल सवार का इलाज चल रहा है।

 

पसराहा थानाध्यक्ष प्रियरंजन कुमार ने बताया कि मामले की सूचना नही मिली है आवेदन प्राप्त होने पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

 

 2,968 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *