कोरोना न्यूज बिहार भारत लॉक डाउन समस्तीपुर

पीएम मोदी के संदेश को लोगों तक पहुंचाने का अनोखा अंदाज।

पूरे विश्व में इन दिनों कोविड-19 जैसे खतरनाक महामारी से हड़कंप मचा है भारत भी इस वैश्विक महामारी की चपेट में है इस संक्रमण से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग ही एकमात्र उपाय है लोगों से बार-बार अपील की जा रही है कि वह बेवजह घरों से बाहर ना निकले और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें इसको लेकर लगातार जागरूकता अभियान भी चलाए जा रहे हैं ।

इसी के तहत समस्तीपुर में पशु प्रेमी और समाजसेवी महेंद्र प्रधान के द्वारा एक अनोखी पहल की गई है इस महामारी से बचाव के लिए लोगों में जागरूकता को लेकर हाथी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हमशक्ल को बिठाकर और उनके संदेश को लोगों के बीच फ़ैला रहे हैं

जागरूकता को लेकर समाजसेवी की यह पहल लोगों को भी खूब आकर्षित कर रही है समाजसेवी महेंद्र प्रधान का कहना है कि प्रधानमंत्री का संदेश है कि जान है तो जहान है। प्रधानमंत्री के इस संदेश से वह प्रभावित है। इसी सोच के साथ कि जो लोग लॉक डाउन  का उल्लंघन कर रहे हैं वो इससे अपने आप पर खतरा लाएंगे ,कोरोना को न्योता देंगे ।

इसी को लेकर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी के हमशक्ल को गजराज पर बिठाकर पूरे शहर में घूम कर उनके द्वारा दिए संदेश को लोगों के बीच रखने का काम कर रहे हैं ।

 

 2,874 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *