न्यूज पटोरी पटोरी थाना पुलिस फर्जी पुलिस बिहार भारत समस्तीपुर

फर्जी पुलिस को पटोरी पुलिस ने धर दबोचा।

समस्तीपुर / पटोरी
फर्जी पुलिस बनकर समस्तीपुर  जिला के पटोरी थाना में  आए शातिर झांसेबाज   पटोरी  थाना के टाइगर मोबाईल रणविजय कुमार, अमित कुमार, रौशन कुमार  के हत्थे चढ़ गए।
 पुलिस ने फ़र्जी पुलिस  को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के आपराधिक रिकॉर्ड खंगालने में जुटी है।  पटोरी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि  थाना परिसर में घूम रहे हैं एक सिपाही को संदेह के आधार पर पकड़ा गया

ऑडी अधिकारी सुशील चंद्र झा के द्वारा उक्त युवक से पूछताछ किया  तो वह अपने आप को पटना जिला बल का सिपाही -8162 अंकित कुमार बताया जब उसके पास से  पुलिस वर्दी पहनने फोटो युवक बिहार पुलिस का पहचान पत्र से   पटोरी थाना का मोहर लगा हुआ था।

जब सिपाही 8162 के सम्बंध में पटना पुलिस केंद्र से सम्पर्क किया गया तो वह नम्बर सिपाही  सुबोध दास न्यू पुलिस केंद्र पटना के   नाम से निर्गत किया गया था।

युवक के पास से बरामद  मोबाइल को खंगाला गया तो उस के गैलरी से पुलिस वर्दी पहने वाला फ़ोटो बरामद किया गया। तथा पुलिस  अधीक्षक,पुलिस नेताओ के साथ फोटो भी खिंचवाया  था।  जाँच पड़ताल के बाद  युवक का  असली  पता चल गया हैं।
 समस्तीपुर जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र जितवारपुर निवासी मनोज शर्मा के पुत्र राहुल कुमार शर्मा  का नाम सामने आ रहा हैं। बताया  जाता है कि पुलिस के नाम का फायदा उठाकर अपनी शादी  मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के अंदौर गांव  में लवमैरेज किया था

 2,795 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *