छौड़ाही न्यूज पुलिस अधीक्षक बिहार बेगूसराय भारत रिश्वत सीपीएम हमला

एसपी साहब जान बचाइए, अपराधी कर रहे फाइरिंग ओपी अध्यक्ष मांग रहे 10 हजार रुपये। सीपीएम कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन।

बलवंत चौधरी
(बेगूसराय) : एसपी साहब मैं 82 वर्ष का वृद्ध हूं । सहुरी पंचायत के मुखिया रामसेवक पासवान के परिजनों एवं गुंडों ने मुझे पीट कर अधमरा कर दिया। छौड़ाही ओपी में मामला दर्ज कराया तो बौखलाए उनके गुर्गे घर पर  बराबर हम को देखकर पिस्तौल चमकाते हैं। ओपी अध्यक्ष के पास जाने पर कहते हैं पहले 10,000 रुपइया लाओ तब कार्रवाई करेंगे। हुजूर मेरी प्राण रक्षा कीजिए ।

छौड़ाही ओपी क्षेत्र के सहुरी पंचायत के बाजितपुर बटराहा निवासी सीताराम दास खौफ के कारण गांव से पलायन कर चुके हैं ।उन्होंने एसपी बेगूसराय को आवेदन दे उक्त बातें लिखी है। दिए गए आवेदन में कहा गया है कि 10 मई को मुखिया रामसेवक पासवान के पुत्रों एवं उनके गुंडे द्वारा इलाज करा कर लौटने के क्रम में पीट पीटकर अधमरा कर दिया गया। थाना में मामला दर्ज कराया तो मुखिया ने पहले छौड़ाही पुलिस को पैसे देकर अपने पक्ष में कर लिया।

फिर गुंडों के साथ मेरे घर पर चढ़कर पिस्तौल चमका रहे हैं। आवेदन में कहा गया है कि छौड़ाही ओपी अध्यक्ष से कारवाई को कहते हैं तो वह पहले 10000 रुपये जमा करने को कहते हैं। मामले की जांच में आई पुलिस भी मुखिया के दरवाजे पर चाय नाश्ता कर चलने लगी तो हम लोग रोकते रहे लेकिन पुलिस नजरअंदाज कर चलती बनी।डीएसपी, इंस्पेक्टर को कहे कोई हमारी मदद नहीं कर रहे हैं। डर के कारण गांव से पलायन कर गए हैं।

अब इस मामले में गवाही देने वाले जयराम दास, कृतनारायण दास, अरुण पासवान, मुन्ना ठाकुर आदि दर्जनों ग्रामीण को भी मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। जिसकी रिकॉर्डिंग भी पुलिस को उपलब्ध कराई गई है। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।
दूसरी तरफ सीपीएम शाखा मंत्री मुन्ना ठाकुर, पुर्व पंसस अरुण पासवान, रामकुमार राम, जयराम दास आदि दर्जनों सीपीएम कार्यकर्ता ने सीपीएम के झंडे के साथ प्रदर्शन किया है। इनलोगों का कहना है कि सीताराम दास पर जानलेवा हमला कर हत्या करने के प्रयास करनेवाले आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाय।
सीताराम दास बताते हैं कि व्हाट्सएप ईमेल आदि द्वारा एसपी, पुलिस महानिदेशक बिहार आदि को आवेदन दे दिए हैं। गवाह सहित हम लोग मुखिया एवं उनके गुर्गे के डर से पलायन कर चुके हैं। हम लोगों की प्राण रक्षा प्रशासन करें।
सहुरी मुखिया रामसेवक पासवान का कहना है कि इस विवाद से हमारा कोई लेना देना है। फसाने के उद्देश्य से आरोप लगाया जा रहा है।
 छौड़ाही ओपी अध्यक्ष ओमप्रकाश का कहना है कि हमारे उपर गलत आरोप लगाया जा रहा है। सीपीएम नेताओं को जान मारने कि धमकी दिये जाने का एक आडियो उपलब्ध हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

 

 2,932 total views,  6 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *