कोरोना ताड़ी दुकान न्यूज बिहार भारत रोसड़ा समस्तीपुर सोशल डिस्टेंस

ताड़ी दुकान पर लगी रहती हैं जमघट, कोरोना वायरस को कर रहे हैं आमंत्रित।

के० के० शर्मा /  रोसड़ा रिपोर्टर।

समस्तीपुर जिला के रोसड़ा अनुमंडल क्षेत्र में  ताड़ी दुकानदारों द्वारा सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

बताते चलें की क्षेत्र  में  शाम ढलते ही ताड़ी दुकानदारों दुकाने सजाने के तैयारी शुरू हो जाती हैं फिर ताड़ी पीने वाले लोगों की भीड़ एक जुट हो जाती हैं।
बात सोशल डिस्टेंस की  तो हैं  ही साथ की वायरस को भी आमंत्रण पत्र दे रहे हैं।
एक तरफ पूरे विश्व इस महामारी से निपटने में लगे हुए हैं। भारत सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा बार- बार प्रचार प्रसार के माध्यम से लोगों से आपली की जा रही हैं घर में रहे सुरक्षित हैं।  लेकिन कुछ लोगों द्वारा सरकार के इन बातों को ताक पर रख कर सोशल डिस्टेंस को धज्जियां उड़ाई जा रही हैं साथ ही अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं और दूसरे व्यक्ति को भी जान खतरे में डाल रहे हैं।
 प्रशासन  अपनी ड्यूटी निष्ठा पूर्वक कर रहे हैं,  स्वास्थ्य विभाग जी अपनी ड्यूटी निष्ठा पूर्वक कर रहे हैं देश को इस समस्या से भागने के लिए प्रशासन आपकी सहयोग और स्वस्थ तथा सुरक्षित रहने के लिए दिन रात एक किए हुए हैं फिर भी लोग इन वायरस को हल्के में ले रहे हैं।
 क्षेत्रीय प्रशासन को ताड़ी बेचने वाले लोगों पर सख्ती से पेश आना चाहिए ताकि भेज ना लगा पाए ना ही वायरस को आमंत्रित कर पाए सोशल डिस्टेंस को पालन करें ।
** सबकी खबर  आठो पहर आप तमाम क्षेत्रवासियों से अपील कर रहे हैं घर में रहे स्वस्थ रहें सुरक्षित रहें प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग को सहयोग करें। **

 5,642 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *