कार्यपालक न्यूज पदाधिकारी बिहार बीडीओ भारत समस्तीपुर

मोहनपुर बीडीओ ने कार्यपालक सहायक के साथ किया गाली-गलौज, संघ ने की हड़ताल की घोषणा।

बलवंत चौधरी (सबकी खबर न्यूज रूम) :
समस्तीपुर जिले के मोहनपुर प्रखंड के बीडीओ द्वारा आवास योजना के कार्यपालक सहायक आलोक कुमार के साथ गाली-गलौज करने एंव कालर पकड़कर धक्का देकर कार्यालय से बाहर करने की घटना को लेकर जिले के सभी कार्यपालक सहायको ने आंदोलन की घोषणा की है। विदित हो कि 15/5 को आवास योजना में कार्यरत कार्यपालक सहायक की गाड़ी रास्ते मे खराब हो जाने के कारण कार्यालय पहुचने में थोड़ा विलंब हो गई।

जिसके कारण बीडीओ द्वारा कार्यपालक सहायक आलोक कुमार को गाली देते हुए कालर पकड़कर कार्यालय से धक्का देकर बाहर कर दिया गया। इस घटना के बाद कार्यपालक सहायको ने आपात बैठक कर बीडीओ के इस रवैये के खिलाफ सोमवार से हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया है।

पटोरी अनुमंडल के सभी कार्यपालक सहायको ने एसडीओ पटोरी को पत्र देते हुए बीडीओ पर तत्काल कार्यवाई करने की मांग की है साथ ही कार्यवाई नही करने पर सोमवार से कार्य का पूर्ण बहिष्कार करते हुए हड़ताल पर जाने का निर्णय लिया है। साथ ही पत्र की प्रतिलिपि जिला पदाधिकारी को भी दी गई हैं। कार्यपालक सहायको के हड़ताल पर चले जाने से आपदा के साथ राशन कार्ड से संबंधित सभी कार्य ठप पर सकते है। इस संबंध में बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ के जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि जबतक मोहनपुर बीडीओ का निलंबन नही होता है आंदोलन जारी रहेगा। इस क्रम में सोमवार से पटोरी अनुमंडल में कार्य बहिष्कार करते हुए हड़ताल पर रहने का निर्णय लिया गया है और 20/5 से जिले के सभी कार्यपालक सहायक कार्य बहिष्कार करते हुए हड़ताल पर चले जायेंगे।

बैठक में संघ के जिला सचिव रोहित कुमार, पूर्व जिलाध्यक्ष प्रशांत कुमार, अनुमंडल प्रभारी रंजीत कुमार, राजन कुमार, सुदर्शन कुमार, आलोक कुमार सहित सभी विभागों के कार्यपालक सहायक उपस्थित थे।

 

 2,871 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *