अररिया क्वॉरेटाइन सेंटर न्यूज प्रवासी मजदूर बिहार भारत राहत वितरण

घीवहा क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे मजदूरों को आंदोलन के बाद मिला कोरोना कीट आदि जरूरत सामग्री।

ज्ञान मिश्रा रिपोर्टर।

वायरल फोटो।
अररिया /फारबिसगंज प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत घीवहा क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे मजदूरों को आंदोलन के बाद  गुरूवार को दिया गया कोरोना कीट आदि जरूरत सामग्री।
प्रवासी मजदूरों के बीच   कीट पैकेट का वितरण किया गया। विद्यालय में लगभग 93 की संख्या में प्रवासी मजदूरों को क्वारेंटाइन किया गया है। यह सभी प्रवासी मजदूर देश के कई राज्यों से आए हुए हैं। इनमें से ऐसे भी कई मजदूर हैं जो पूर्ण रूप से रेड जोन से आए हैं। जिसमें विशेषकर महाराष्ट्र गुजरात के अहमदाबाद, दिल्ली, लुधियाना, हरियाणा, पंजाब से से भी आए हुए। बता दें कि मजदूरों की समस्या को लेकर पीपुल्स पावर के प्रमंडलीय अध्यक्ष प्रभात यादव के नेतृत्व में सोमवार को अंचल अधिकारी व जिला प्रशासन के विरूद्ध जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया था। जिसके बाद इस मामले में मंगलवार को मजिस्ट्रेट मनोज कुमार यादव ने घीवहा क्वारंटाइन सेंटर का निरक्षण किया साथ ही दो दिन के अंदर जरूरत सामग्री पुरा करने का आश्वासन दिया। बीसोओ मनोज कुमार यादव ने बताया कि क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे प्रवासी मजदूरों को सरकार के द्वारा गंजी कछा, गमछा, साबुन, थाली, बाल्टी, मास्क सहित अन्य जरूरत के सामान को वितरित किया गया है।

उन्होंने बताया कि सरकार के द्वारा इन प्रवासी मजदूरों को किसी प्रकार की कोई कमी ना हो इस पर विशेष ध्यान  दिया जा रहा। साथ ही प्रवासी मजदूरों ने पीपुल्स पावर, मिडिया  सहित अधिकारी को धन्यवाद कहा अब मजदूरों के चेहरे पर मुस्कराहट खिला अब वे बहुत खुश दिख रहे हैं। मौके पर मौजूद पीपुल्स पावर के प्रमंडलीय अध्यक्ष प्रभात यादव, जिला अध्यक्ष लालू कुमार यादव, जिला उपाध्यक्ष सोनू कुमार यादव, जिला महामंत्री कृष्ण कुमार यादव, अनिल कुमार यादव, प्रमोद कुमार यादव, बिकाश बिपलव, विद्यालय सचिव बुंदेल पासवान सहित सैकड़ों मजदूर मौजूद थे।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *