कपड़ा वितरण न्यूज बिहार भारत मुखिया रोसड़ा समस्तीपुर

मोतीपुर पंचायत के मुखिया श्रीमती प्रेमा देवी के द्वारा ईद पर्व को देखते हुए मुस्लिम समुदाय के 300 महिलाओं के बीच साड़ी एवं सूट सलवार का वितरण किया।

के.के. शर्मा रिपोर्टर /  रोसड़ा ।

रोसड़ा प्रखंड के मोतीपुर पंचायत के लोकप्रिय जनप्रतिनिधि मुखिया श्रीमती प्रेमा देवी के द्वारा ईद  पर्व को लेकर पंचायत में जरूरतमंद लोगों के बीच साड़ी, सूट, सलवार का किया गया वितरण। बता दें कि मोतीपुर पंचायत के मुखिया द्वारा सरकारी सभी योजनाओं को धरातल पर सत प्रतिशत लागु की जाती है। साथ ही पंचायत के मुखिया एवं उनके पति श्री रंजीत कुमार सहनी के द्वारा मानव सेवा करने में कभी पीछे नहीं रहते हैं। लॉक डाउन लागू होने के कारण ईद  पर्व में लोगों को बाजार बंद होने के कारण खरीदारी में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

साथ ही गरीब लाचार वैसे लोग जो दैनिक मजदूरी कर अपना भरण-पोषण करते हैं उन्हें ईद  पर्व में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है उन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए मोतीपुर पंचायत के मुखिया  श्रीमती प्रेमा देवी एवं उनके पति श्री सहनी अपनी निजी कोष से लगभग 300 मुस्लिम समुदाय के महिलाओं के बीच साड़ी, सूट सलवार का वितरण किया साथ ही ईद की बधाई दी।
 मोतीपुर पंचायत के मुखिया श्रीमती प्रेमा देवी एवं उनके पति श्री साहनी के द्वारा किए गए लोक कल्याण कार्य हेतु कार्य की लोगों ने जमकर सराहना की एवं उपहार पाकर प्रफुल्लित हो उठे इस मौके पर पंचायत के मुखिया श्रीमती प्रेमा देवी उनके पति श्री साहनी  सहयोगी कर्मी के रूप में कैलाश कुमार मंडल, मोहम्मद इमरान, मोहम्मद शकील अहमद, मोहम्मद जमाल, मोहम्मद अहर एवं वार्ड संख्या पांच के वार्ड सदस्य दीपा देवी इत्यादि लोगों ने अपनी सहभागिता प्रदान कर समाज कल्याण में अपना योगदान दिया।

 3,040 total views,  5 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *