खगड़िया न्यूज पुलिस पोस्टमार्टम बिहार भारत शव सड़क दुर्घटना

सड़क दुर्घटना में घायल बच्चे की इलाज के दौरान मौत।

जय चंद्र कुमार  रिपोर्टर/ खगड़िया
खगड़िया – जिला अंतर्गत परबत्ता प्रखंड के अगुवानी मरैया पथ पर शनिवार की दोपहर को विठला गांव के पास सड़क दुर्घटना में घायल बच्चे का इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार मरैया सहायक थाना क्षेत्र के विठला गांव के रितेश साह का 12 बर्षीय भांजा अंकुश कुमार वासा से घर लौट रहा था।मड़ैया के तरफ तेज गति से आ रहे स्कॉर्पियो (बी आर34पी- 4358)ने महंथ बाबा थान के पास ठोकर मार दिया।जिसमें बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।हालांकि ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो का मोटर साइकिल से पीछा किया,लेकिन भागने में कामयाब रहा।घायल अवस्था में  परिजन ने बच्चे को परबत्ता पीएचसी लेकर गया।जहां उसे बेहतर ईलाज के बेगूसराय रेफर कर दिया।रविवार को देर रात बच्चे की मौत हो गई।सोमवार को आक्रोशित ग्रामिणों ने शव को  सड़क पर रखकर सड़क मार्ग को जाम कर मुआवजे की मांग करने लगी।सूचना पर मड़ैया थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रतन एवं परबत्ता बीडीओ रविशंकर कुमार ने आक्रोशित परिजन को आश्वासन दिया नियम प्रकिया के तहत मुआवजा मिलेगा। मृतक अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई करता था।

मृतक अंकुश कुमार पिता बबलू साह का घर पसराहा थानांतर्गत कमरी गांव है। थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रत्न ने  बताया परिजन की ओर से आवेदन दिया गया है।मामले की छानबीन की जा रही है।

 2,845 total views,  5 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *