छात्रा दूसरा स्थान न्यूज बधाई बिहार भारत मैट्रिक विद्यालय शिक्षा समस्तीपुर हसनपुर

छात्रा अनिता कुमारी अपने विद्यालय में लाई दूसरा स्थान आगे की पढ़ाई पूरा कर डॉक्टर बनने की है ख्वाइश।

के. के. शर्मा

रोसड़ा अनुमंडल के दूधपूरा बाजार में स्थित शारदा स्टडी पॉइंट कोचिंग सेंटर से शिक्षा प्राप्त कर कोचिंग का ही नहीं बल्कि अपने विद्यालय का भी नाम रोशन किया। छात्रा अनिता कुमारी पिता संजीत कुमार साह की पुत्री ने अपने विद्यालय बालिका उच्च विद्यालय मंगलगढ़ से बिहार मैट्रिक परीक्षा 2020 में  विद्यालय में दूसरा स्थान प्राप्त कर अपने माता-पिता का  नाम रोशन की साथ ही विद्यालय एवं कोचिंग सेंटर का भी नाम रोशन की

छात्रा अनीता कुमारी के गुरु जटा शंकर यादव एवं संस्था के संस्थापक श्री अनिल कुमार अनिल ने भी छात्रा अनिता कुमारी को धन्यवाद दिया।
छात्रा अनिता कुमारी ने बताई  की मेरे सफलता के पीछे माता पिता एवं गुरुजनों का पूरा सहयोग रहा।
 उन्हीं की कृपा से मैं आज अपने विद्यालय में दूसरा स्थान प्राप्त कर मैं अपने परिवार एवं गुरुजनों को अपनी सच्ची श्रद्धा समर्पित करती हूं। छात्रा ने अपनी इच्छा जाहिर की मैं आगे की पढ़ाई पूरा कर समाज की सेवा करना चाहती हूं। मैं डॉक्टर बनकर समाज की सेवा करूंगी यही मेरा लक्ष्य है।
शारदा स्टडी पॉइंट के शिक्षक जटाशंकर यादव के द्वारा बताया गया कि हमारे कोचिंग से लगभग 38 छात्र एवं छात्राएं प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए हैं यह हमारे संस्था के लिए उपलब्धि हैं।
 हम सभी शिक्षक गण अपने छात्र एवं छात्राओं को अपने बच्चों के सामान ही स्नेह रखते हैं आज उसी का प्रतिफल है कि कुल 45 छात्राओं में 38 छात्र एवं छात्राएं प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुए यह हमारे संस्था का सौभाग्य है। हम शिक्षक गण अपने क्षेत्र के छात्र एवं छात्राओं को अधिक से अधिक पढ़ाई के प्रति प्रोत्साहन करता रहता हूं हमारे संस्था में कुछ ऐसे भी छात्र एवं छात्राएं हैं जिन्हें हम लोग निशुल्क शिक्षा प्रदान करते हैं। गरीब एवं निस्सहाय मेधावी छात्राओं को शिक्षा प्रदान कर हम अपने आप को धन्य महसूस करते हैं ।
साथ ही उन्होंने ये भी कहा की आशा करता हूं कि हमारी संस्था हमेशा दुधपुरा बाजार में इसी तरह अपनी ख्याति की प्रचंता लहराती रहे और इस संस्था से हमारे क्षेत्र के छात्र-छात्राएं हमेशा लाभान्वित होते रहे मैट्रिक परीक्षा में उत्तीर्ण हुए सभी छात्र छात्राओं को ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं।

 4,247 total views,  5 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *