अपराधी अस्पताल क्राइम गोली कांड छौड़ाही जमीनी विवाद थाना न्यूज पुलिस पुलिस पदाधिकारी बिहार बेगूसराय भारत राजनीतिक सीपीआई सीपीएम

सीपीएम, सीपीआई और सहुरी मुखिया के समर्थकों में हिंसक झड़प। गोली लगने से तीन सीपीएम कार्यकर्ता घायल। बाजितपुर भूमि विवाद में दिया घटना को अंजाम।

बलवंत चौधरी ( सबकी खबर न्यूज रूम)
(बेगूसराय) : छौड़ाही अंचल के बाजितपुर गांव में सरकार द्वारा जप्त विवादित जमीन को कब्जा करने और रोकने को लेकर गुरुवार को गांव के हीं सीपीआई और सीपीएम कार्यकर्ताओं में हिंसक भिड़ंत हो गई। घटना में गोली लगने से सीपीएम के तीन कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए तो 10 सीपीएम कार्यकर्ता पिटाई से घायल हो गए ।

सभी का इलाज बेगूसराय के सरकारी अस्पताल में चल रहा है।
 घटना के संबंध में सीपीएम शाखा मंत्री मुन्ना ठाकुर और जयराम दास का कहना था कि जानकारी के अनुसार बाजितपुर गांव के विवादित 29 बीघा जमीन का पट्टा सीपीएम कार्यकर्ता जयराम दास के नाम से है।

इस भूमि पर विगत कई दिनों से सहुरी पंचायत के मुखिया रामसेवक पासवान एवं सीपीआई समर्थक चंदन यादव आदि द्वारा कब्जा करने का प्रयास किया जा रहा था। आज मुखिया रामसेवक पासवान एवं उसके समर्थक हरवे हथियार से लैस हो जमीन में लगे फसल को बर्बाद कर घर बनाने का प्रयास करने लगे। सीपीएम समर्थकों ने इसका विरोध किया तो बौखलाए मुखिया रामसेवक पासवान के आदेश पर चंदन यादव आदि बदमाशों ने बंदूक एवं पिस्तौल से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।

गोली लगने से गौड़ी दास, बुच्ची दास और चुनमुनिया देवी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। किन्ही के हाथ किन्ही के पैर मैं गोली लगी है। वही लाठी डंडे की पिटाई से दहाड़ दास, बुटल दास, चुनो देवी, गांगो दास समेत दस लोग घायल हो गए। ग्रामीणों द्वारा फोन करने पर छौड़ाही ओपी अध्यक्ष द्वारा फोन नहीं उठाने पर खोदावंदपुर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के पहुंचने के बाद भी फायरिंग होती रही तब दर्जन भर थाने की पुलिस बाजितपुर पहुंच दोनों पक्षों को शांत करा घायलों को अस्पताल भेजा।

वहीं मंझौल के प्रभारी डीएसपी ओमप्रकाश, पुलिस इंस्पेक्टर विभा कुमारी घटनास्थल पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी है।
 पुलिस इंस्पेक्टर ने दो लोगों को गोली लगने की बात की पुष्टि की है। बताया कि महिला के गोली लगने की जानकारी नहीं मिली है। लेकिन वह भी गंभीर रूप से घायल है।

 2,713 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *