ग्रमीण न्यूज पदाधिकारी पोल बिहार भारत विद्युत विभाग समस्तीपुर हसनपुर

स्कॉर्पियो से धक्का मारने के क्रम विद्युत की पोल टूटा जेई के कहने पर स्कॉर्पियो छूटा ,मंगलगढ़ में कभी भी हो सकती है हादसा।

सतीश कुमार यादव/ हसनपुर/ रिपोर्टर।
 हसनपुर थाना क्षेत्र के मंगल गढ़ गांव में
 विद्युत पोल में स्कॉर्पियो से धक्का मारकर पोल को तोड़ देने के दौरान उपस्थित ग्रामीणों ने गाड़ी एवं गाड़ी चालक को  पकड़ लिया और ग्रामीणों ने कहने लगा पहले विद्युत पोल को सही करवाओ उसके बाद जाने देंगे इसी दौरान  उसी गांव के गाड़ी चालक के रिलेटिव आकर उन्होंने कहा कि गाड़ी एवं चालक को जाने दें विद्युत पोल को ठीक करवा दिया जायेगा।
बताते चले कि घटना लगभग  15 दिन पूर्व की है ।

विद्युत पोल में धक्का मारने वाले हसनपुर थाना क्षेत्र के सुरहा गांव निवासी थे। हालांकि इस घटना की सूचना दुधपुरा विद्युत विभाग के जेई अजीत कुमार को दी गई थी जेई अजीत कुमार ने कहा कि ठीक हो जायेगा गाड़ी वाले को जाने दे।
 बरहाल अब तक विद्युत पोल ठीक नहीं की गई पोल सिर्फ तार पर टिकी हुई है कभी भी तेज आंधी बारिश आने के पश्चात पोल गिर सकता है। और कभी भी अप्रिय घटना घट सकती है ।
सुरक्षा के दृष्टिकोण से देखते हुए पंचायत के सरपंच ने कई बार विद्युत विभाग को दूरभाष पर सूचना दिया बावजूद अब तक विद्युत विभाग से उस पोल को ठीक नहीं करवाई गई है ग्रामीण  विद्युत पोल  तार पर लटकाने के कारण हादसा महसूस कर रहे हैं वहीं  विद्युत विभाग पदाधिकारी मुख दर्शक बने हुए हैं किसी भी समय अप्रिय घटना घटने से इंकार नहीं किया जा सकता है लोगों ने टूटे हुए  विद्युत पोल को बदलवाने की मांग किया है।

 2,986 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *