अल्पसंख्यक छौड़ाही नेता न्यूज पिटाई पुलिस बिहार बीजेपी बेगूसराय भारत हमला

अपराधियों ने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष पर किया जानलेवा हमला। पीटकर किया घायल। श्यामपुर गांव की घटना।

बलवंत चौधरी
(सबकी खबर आठो पहर न्यूज रूम)
  (बेगूसराय) : छौड़ाही ओपी क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। बढ़े मनोबल के साथ अपराधियों ने गुरुवार को दिनदहाड़े छौड़ाही ओपी क्षेत्र के श्यामपुर गांव में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के छौड़ाही प्रखंड अध्यक्ष अरसे आजम पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। अपराधियों ने पिस्टल से फायरिंग भी की। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
 पीएचसी छौड़ाही में इलाज के लिए पहुंचे घायल प्रखंड के सैदपुर निवासी भाजपा नेता अरसे आजम ने बताया कि गुरुवार को वह कार्यवश बरैपुड़ा चौक जा रहे थे। श्यामपुर गांव में अवैध शराब का कारोबार करने वाले श्रवण कुमार के घर पर बैठे कुछ लोगों ने मुझे अकारण गाली देकर रोका। रुकने पर कुख्यात अपराधी साकेत कुमार झा पिस्टल निकाल सर पर ताबड़तोड़ प्रहार करना प्रारंभ कर दिया। फिर रामपुर निवासी अपराधी रामभजन सिंह, घोलो  सिंह भी भाजपा नेता की पिस्टल के बट लात मुक्का से बेरहमी से पीट पीटकर घायल कर दिया।

भाजपा नेता ने बताया कि उन्हें पीटता देख लोगों ने अपराधियों को खदेड़ एक अपराधी राम भजन सिंह को दबोच कर काफी पिटाई की। लेकिन उसके अपराधी साथी ताबड़तोड़ फायरिंग कर ग्रामीणों में दहशत फैला घायल साथी को लेकर वहां से फरार होने में सफल रहे। बाद में ग्रामीणों की मदद से भाजपा नेता को इलाज के लिए पीएचसी छौड़ाही लाया गया। जहां डॉक्टरों के अनुसार सिर में गंभीर चोट लगी है।
 छौड़ाही पुलिस मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

 2,687 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *