खगड़िया दुष्कर्म न्यूज पुलिस बच्ची बिहार भारत शादी समारोह

तीन वर्ष के मासुम बच्ची के साथ किया दुष्कर्म।

जय चन्द्र कुमार / खगड़िया / रिपोर्टर।
* अज्ञात हैवान ने दिया अंजाम।
* घर के सारे सदस्य बरात गए थे।
* सुबह गड्ढे में बेहोश मिली बच्ची ।
खगड़िया जिला अंतर्गत परबत्ता प्रखंड के मड़ैया थाना क्षेत्र के पीपड़ालतीफ पंचायत में तीन वर्षीय मासुम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है।बच्ची अपने रिश्तेदार के शादी  समारोह में शामिल होने आयी थी।जानकारी के अनुसार घर के सभी लोग बारात गये थे।इसी दौरान बुधवार देर रात को घर में सो रही मासुम लड़की को किसी अज्ञात हैवान ने घर से उठाकर गांव से थोड़ी दूर बहियार में ले जाकर दुष्कर्म किया बाद में वेहोशी की हालत में कुढा धार के समीप गड्ढे में छोड़कर फरार हो गए। गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने गड्ढे में वेहोशी की हालत में मासुम बच्ची को देखा तो ये खबर आग की तरह फैल गई।

लोगों ने इसकी सुचना परिजनों को दिया। वहीं परिजनों ने घटना की सूचना मड़ैया पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मड़ैया थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रतन दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर वेहोशी हालत में घायल बच्ची को इलाज के लिए गोगरी अस्पताल भेज दिया गया।जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया गया।
 फिलहाल इलाज के बाद बच्ची का मेडिकल कराया जायेगा।
पुलिस मामले में संलिप्त आरोपी की पहचान में जुटी है। वहीं घटना से क्षेत्र में आक्रोश दिख रहा है। लोगों का मानना है कि तीन वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराधी को चिन्हित कर उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

Loading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *