डीजल न्यूज पुतला दहन पेट्रोल प्रदर्शन प्रधानमंत्री बिहार भारत महंगा राजनीतिक रालोसपा समस्तीपुर

डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का किया पुतला दहन।

ब्यूरो रिपोर्ट  /  समस्तीपुर

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी समस्तीपुर के द्वारा देश में लगातार बढ़ रहे  डीजल और पेट्रोल के दामों में मूल्य वृद्धि के खिलाफ समस्तीपुर कर्पूरी स्मारक के समीप माननीय प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  का पुतला दहन किया गया।

साथ ही मांग की गई कि डीजल और पेट्रोल के दाम में हुई। मूल्य वृद्धि को वापस लिया जाए

नरेंद्र मोदी जी चुनाव से पहले जनता से वादा किए थे  की हमारी सरकार बनेगी तो हम डीजल और पेट्रोल के दाम को कम करेंगे लेकिन आज इतिहास में पहली बार डीजल और पेट्रोल एक दाम पर बिक रहा है जब कांग्रेस के शासन काल में ₹60 लीटर पेट्रोल बिकता था तो माननीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी जी उस वक्त के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को चूड़ी भेजने का काम करते थे । आज स्मृति ईरानी , नरेंद्र मोदी जी को चूड़ी भेजने का काम क्यों नहीं कर रही हैं । आज पूरी भाजपा की सरकार इस महंगाई के खिलाफ एक शब्द भी नहीं बोल रहे है।  आज किसान और मजदूर महंगाई का मार झेलने के लिए विवश है।  इसलिए हम भारत सरकार से मांग करते हैं । डीजल और पेट्रोल में की गई मूल्य वृद्धि को वापस लिया जाए नहीं तो आने वाले समय में हम सड़क पर उतरेंगे। आज अंतरराष्ट्रीय बाजार में डीजल का और पेट्रोल का दाम कम है। उसके बाद भी एनडीए सरकार लगातार डीजल पेट्रोल और गैस का दाम बढ़ा रही है। इसलिए हम पार्टी के तमाम कार्यकर्ता सरकार से मांग करते हैं। इस मूल्य वृद्धि को वापस लिया जाए।

पुतला दहन का कार्यक्रम विधि महाविद्यालय समस्तीपुर से चलकर समाहरणालय होते हुए कर्पूरी स्मारक के पास सभा में तब्दील हो गया।
इस कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष रामदयाल महतो, राज्य परिषद सदस्य मोदीनगर विधानसभा सह जिला सचिव रालोसपा समस्तीपुर रंजीत कुमार, विनोद चौधरी निषाद, रामकरण चौधरी ,आदित्य कुमार ठाकुर सुनीता शर्मा ,उपेंद्र कुमार दास, ममता कुमारी कुशवाहा, जनार्दन प्रसाद आजाद, रंजीत कुमार राजीव कुशवाहा ,आफताब आलम ,आशीष सोनी, मनोज कुमार, लालबाबू महतो, राम कुमार, इंद्रजीत कुमार ,राकेश कुमार रंजीत ,दिलीप चौधरी नागेश्वर राम ,मोहम्मद मसूद जावेद राजा जी आदि लोग थे

 

 2,657 total views,  2 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *