थाना न्यूज पानी पुलिस पोस्टमार्टम बिहार भारत विभूतिपुर शव समस्तीपुर हत्या

पानी में तैरता मिला 5 वर्षीय बालक का शव , क्षेत्र में सनसनी का माहौल ।

पलटन साहनी संवाददाता
समस्तीपुर ज़िला रोसड़ा अनुमंडल  विभूतिपुर थाना अंतर्गत कल्याणपुर उत्तर पंचायत ( मिल्की गढ़) वार्ड नंबर 1 के चौर में एक 5 वर्षीय बच्चे का शव तैरते हुए मिला। बच्चे का शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गया। लोगों ने गढ्ढे से बच्चे के शव को निकाला। बच्चे के मुंह पर चाकू का दो-तीन निशान था। स्थानीय लोगों का कहना था कि बच्चे को हत्या कर पानी से भरे गड्ढे में फेंका गया है।

वही मृत बच्चे की पहचान कल्याणपुर उत्तर पंचायत के वार्ड नंबर एक निवासी भोला श्रीवास्तव के 5 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार के रूप में हुआ। इसकी सूचना विभूतिपुर थाने को दी गई। सूचना मिलते ही चौकीदार अजय कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर बच्चे के शव को लेकर विभूतिपुर थाने ले आए जहां से पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया गया। वहीं मृत बच्चे की मां ने बताई कि बच्चा कल खेलते खेलते 4:00 बजे से ही गायब हो गए थे। काफी खोजबीन के बावजूद भी बच्चा नहीं मिला। आज सुबह जब गांव के ही कुछ लोग सुबह शौच के लिए गए तब बच्चे के शव को गढ्ढे में तैरते हुए देखा। वहीं बच्चे के इस तरह की निर्मम हत्या से बच्चे के मां रो रो कर वैसुध हो रही थी।

वही गांव के लोगों का कहना था कि यह अवोध बच्चा किसी का क्या बिगाड़ा। मृत बच्चे का पिता परिवार को चलाने के लिए गुड़गांव में मजदूरी करते हैं। घर पर सिर्फ बच्चे की मां और एक छोटी बहन थी।

 2,909 total views,  3 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *