अस्पताल ईलाज खगड़िया थाना धान न्यूज पुलिस बिहार बेलदौर भारत मवेशी

खेत में लगे फसल को मवेशी के द्वारा चरा रहे लोगों को मना करने पर लोगों का हुजूम बनाकर किया मारपीट, पुलिस कर रही है मामले की छानबीन।

राजकमल कुमार / बेलदौर / रिपोर्टर।

बेलदौर थाना क्षेत्र के स्थानीय पंचायत के वार्ड नंबर 11 हरिपूर वासा के राजेन्द्र मंडल के परिजनों पर जानलेवा हमला बोला दिया ।

 मालूम हो कि राजेंद्र मंडल के खेत में लगे धान के बीज एवं भिंडी के फसल को मवेशी का चारा भरना गांव के लोगों ने भैंस के द्वारा खेत में लगे धान के बीज को भैस के द्वारा चरा देते थे। मना करने पर  भरना गांव के सदानंद सिंह, चंदन सिंह, साहेब सिंह, विलास मंडल, के साथ 70 व्यक्ति के साथ हथियार एवं लाठी-डंडे से लैस  होकर आए। वहीं धान के बीज को चरा रहे भैंसवार को  मना करने पर भरना के 70 की संख्या में व्यक्ति ने सात  पुरुष एक महिला को मारकर जख्मी कर दिया। सभी को बेलदौर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया,जहां उनका इलाज करवाया जा रहा है, जो मारपीट में घायल हुए व्यक्ति अशोक मंडल 31 वर्ष, सुनील कुमार 35 वर्ष, हेमेंद्र कुमार 40 वर्ष, रंजो देवी 32 वर्ष, डिस्को कुमार 27 वर्ष, कुशेश्वर मंडल 55 वर्ष, मुकेश मंडल 28 वर्ष, राजेंद्र मंडल 75 वर्ष इन सभी को ग्रामीण स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाए थे।

इस मारपीट में कई व्यक्तियों का सर फूटा एवं कई व्यक्तियों का हाथ टूटा कई व्यक्ति को गंभीर चोट आई। इस मामले में थाना अध्यक्ष राजीव लाल चुप्पी साधे हुए हैं। अभी तक इस मामले में किसी  भी व्यक्ति पर कार्रवाई नहीं हुई है। बेलदौर प्रखंड क्षेत्र में दिन-प्रतिदिन हथियार से लैस होकर आदमी चहल कदमी करते रहते हैं। जिन से आए दिन अनहोनी की घटना की आशंका बनी रहती है। बताया जाता है कि बेलदौर पंचायत के हरिपुर व्यक्तियों को पचौत पंचायत के भरना  गांव के बीच लड़ाई में करीब सात पुरुष एक महिला घायल हुई । विवाद नासूर बनता जा रहा है, किसी दिन दोनों पार्टी की ओर से कई लाशे भी बीछ सकती है। यदी पुलिस प्रशासन जल्द से जल्द उन अपराधियों के गिरेबान तक नहीं पहुंच पाते हैं तो कभी भी अनहोनी की घटना घट सकती है। इसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी।

 2,970 total views,  4 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *