कागजात कोरोना खगड़िया जिला न्यूज पदाधिकारी पुलिस प्रशासन बिहार बेलदौर भारत मास्क

सावधान गाड़ी के कागजात के साथ मास्क भी ना भूले हैं नहीं तो आपको भरना पड़ जाएगा जुर्माना, जिला पदाधिकारी का है ये आदेश।

राजकमल कुमार / बेलदौर / रिपोर्टर।

यदि  आप सड़क पर वाहन लेकर जा रहे हैं, तो समुचित कागजात के साथ-साथ मास्क पहनना भी नहीं भूले। ऐसा नहीं करने पर आपको जुर्माना देना होगा। साथ ही प्रशासन आपकी गाड़ी को जप्त भी कर सकता है। रविवार को जिला पदाधिकारी के निर्देश पर बेलदौर बाजार के थाना चौक अवस्थित वाहनों को चेकिंग की गई। जिसमें वाहन चालक के साथ-साथ उस पर बैठे लोगों को मास्क की चेकिंग की गई। इस दौरान करीब 2 दर्जन से अधिक लोगों को बगैर मास्क के पकड़ने पर जुर्माना लगाया गया, साथ ही उन्हें चेतावनी दी गई कि भविष्य में दोबारा पकड़े जाने पर उनके वाहन जप्त कर लिए जाएंगे। वही थाना चौक पर बेलदौर सीओ ने बगैर मास्क लगाए एक व्यक्ति से पूछा कि इस महामारी में आप अपनी जान जोखिम में क्यों डाल रहे हैं। इस पर बाइक सवार ने अपनी गलती स्वीकार की तथा भविष्य में बाजार आने पर मास्क लगाकर ही चलने का वादा किया।

हालांकि सीओ अमित कुमार के कहने पर पुलिस वालों ने उसे माफ कर दिया। लेकिन वहां आने जाने वाले अन्य लोगों पर जुर्माना किया गया। ऐसा ही दृश्य प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न चौक चौराहे परा रहा। मालूम हो कि स्थानीय प्रशासन बाजार के दुकानदारों को समझाया की बगैर मास्क की दुकान संचालित ना करें, यदि मास्क लगाए नहीं रहने पर उक्त दुकानदार पर कार्यवाही की जाएगी।

मोटरसाइकिल चालक से मास्क के चेकिंग करने के दौरान बेलदौर सीओ अमित कुमार बारिश के पानी रहने के कारण पैर फिसल गया। जिनसे उनको मामूली सी चोट आई। मौके पर बेलदौर वीडियो शशि भूषण कुमार, एसआई रामप्रवेश राय समेत पुलिस बल मौजूद थे।

 2,663 total views,  5 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *